Tuesday, December 17, 2019

सोमप्रकाश चैरिटेबल ट्रस्ट फरीदाबाद द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन


फरीदाबाद(abtaknews.com)17 दिसम्बर,2019: आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर की टीम का गत सायं सोमप्रकाश चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा स्थानीय सेक्टर-19 स्थित महाराजा अग्रसेन भवन में स्वागत किया गया। इस मौके पर गुरुजी के प्रवचनों को गायिका नीलिमा, मित्रा भट्टाचार्य, नंदिनी शर्मा ने अपने सुमधुर स्वर में प्रस्तुत किया जिन्हें सुनकर उपस्थित श्रद्धालु झूम उठे। इसके उपरांत कार्यक्रम में उपस्थित कार्यकर्ताओं का सम्मान समारोह आयोजित किया गया।
इस मौके पर मुख्यातिथि के रूप में मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव अजय गौड़ व विधायक नरेंद्र गुप्ता के पुत्र नितिन गुप्ता उपस्थित रहे, जिन्होंने कार्यकर्ताओं का फूलमालाओं व पटका पहनाकर स्वागत किया।इस मौके पर मुख्यातिथ अजय गौड़ व नितिन गुप्ता ने सोमप्रकाश चैरिटेबल ट्रस्ट के कार्यों की भूरि-भूरि प्रशंसा की और कामना की कि यह संस्था इसी तरह भविष्य में गौसेवा व समाजसेवा में जुटी रहे। वहीं संस्था के प्रधान सचिन शर्मा ने कहा कि उनकी संस्था को समाज की सभी 36 बिरादियों व सामाजिक संगठनों का भारी सहयोग मिल रहा है जिसकी वजह से संस्था गौसेवा व समाज सेवा के कार्यों को सक्रियता से अंजाम दे रही है।
इस अवसर पर राधेश्याम शर्मा, पार्षद सुभाष आहुजा, नीतू भाटी, भाजपा नेता राजकुमार वोहरा, विनोद भाटी, टोनी पहलवान, कुदलप साहनी, महेश गोयल, गोरक्षा सदन के प्रधान वीरेंद्र मखीजा, बालकिशन, अशोक धींगड़ा, ओल्ड फरीदाबाद मार्केट कमेटी के प्रधान बोधराज मक्कड़, वाल्मीकि समाज, सैनी समाज, प्रोत्साहन वुमैन सोसायटी सेक्टर-9 की महिला पदाधिकारी तथा समाज के सभी 36 बिरादरी के कार्यकर्ता व विभिन्न सामाजिक संगठनों के पदाधिकारीगण विशेष रूप से उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages