Monday, December 9, 2019

ओल्ड फरीदाबाद मैन बाजार में दुकानदारों ने पुलिस वाले को धुन डाला, विधायक और मंत्री जनता के साथ --- देखें पूरा वीडिओ

फरीदाबाद ( Abtaknews.com ) 09 दिसंबर,2019: एक पुलिसकर्मी को ओल्ड फरीदाबाद के दुकानदारों ने बुरी तरह पीटा। फरीदाबाद पुलिस के प्रति लोगों में बड़ा आक्रोश है। ओल्ड मुख्य बाजार की यह घटना है। बेटी की शादी का सामान लेने गया था बेटा बाज़ार। मंत्री और विधायक भी बाजार वालों के साथ। यह 3 दिन पुरानी बात बताई जा रही है। सनी टंडन लखन कुमार सिंगला के समर्थक तथा पिटने वाला एसपीओ भोपानी थाने में भरत लाल के नाम से कार्यरत बताया गया हालांकि अभी इन बाकी पुष्टि नहीं हुई है।फरीदाबाद में एक पुलिसकर्मी की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है ।पीड़ित दुकानदार की माने तो पुलिसकर्मी अपने बेटे के झगड़े का बीच बचाव करने के लिए गया था लेकिन दुकानदारों ने उसको भी नहीं बख्शा दुकानदारों ने मिलकर उसकी भी जमकर पिटाई कर दी। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है बता दें कि पुलिसकर्मी फरीदाबाद में एसपीओ के पद पर कार्यरत है । फिलहाल पुलिस ने दुकानदार और अन्यो के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है वही दुकानदार ने भी पुलिस को अपनी शिकायत दी है ।
फरीदाबाद में वायरल हो रहे इस वीडियो को जरा गौर से देखिए जिसमें कुछ युवक मिलकर एक पुलिसकर्मी की जमकर पिटाई कर रहे हैं ।जी हां जिसके हाथ जो आया उन्होंने इस पुलिसकर्मी की जमकर धुनाई कर दी पुलिसकर्मी की माने तो उसका बेटा ओल्ड फरीदाबाद की मार्केट में कुछ सामान लेने के लिए गया था जहां पर उसकी सामान खरीदने के दौरान दुकानदार से कहासुनी हो गई जिसके बाद उसने इसकी सूचना उन्हें दी इस पर वह झगड़े का बीचबचाव करने के लिए मौके पर पहुंचे थे ।बता दें कि पिटने वाला पुलिसकर्मी पुलिस में स्पेशल पुलिस ऑफिसर के पद पर थाना भूपानी में तैनात हैं आनन-फानन में वह बावर्दी मौके पर पहुंचे और बीच-बचाव करने का प्रयास किया लेकिन दुकानदारों ने खाकी का भी लिहाज नहीं किया और उनकी भी जमकर धुनाई कर दी। जिसका पास में ही खड़े युवक ने वीडियो बना लिया वीडियो फरीदाबाद में वायरल हो रहा है ।घटना तीन दिन पुरानी बताई जा रही है। भीड़ का शिकार हुए पुलिसकर्मी की मानें तो वह अपने बेटे के झगड़े का बीच-बचाव करने गया था लेकिन दुकानदारों ने उसकी पिटाई कर दी और उसकी वर्दी भी फाड़ दी, वह चाहते हैं कि आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

आरोपी दुकानदार की मानें तो एक युवक उनकी दुकान पर आया और उसने उनसे सामान खरीदा जब पैसे मांगे तो उसने पुलिस का धौंस दिखाते हुए कहा कि वह पुलिस में है पैसे नहीं देता जिस पर उन्होंने कहा कि वह बिना पैसे दिए समान नहीं ले जाने देंगे इस पर वह उन्हें धमकी देकर चला गया कुछ देर बाद चार युवक बाइक पर सवार होकर वहां पहुंचे जिनमें एक पुलिसकर्मी था जिसने वर्दी पहनी हुई थी फिर आकर उन्होंने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी और उसके सिर पर किसी चीज से वार कर दिया जिसके चलते वह घायल हो गया और उनके गल्ले में रखे कुछ पैसे निकाल लिए इसके बाद भीड़ ने उन्हें घेर लिया। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह के अनुसार इलाके के एसीपी ने आज दोनों पक्षों को बुलाया है ताकि मामले की गहनता से जांच की जा सके फिलहाल दुकानदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है वही दुकानदार ने भी अपनी शिकायत पुलिस को दे रखी है उन्होंने बताया कि अभी पुलिस जांच कर रही है इसलिए किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है । 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages