Thursday, December 26, 2019

भारतीय मजदूर संघ अपनी मांगो के साथ सीएए और एनआरसी के समर्थन में 3 जनवरी को देगें धरना-प्रदर्शन

फरीदाबाद(Abtaknews.com)26दिसंबर, 2019:  भारतीय मजदूर संघ अपनी मांगो के साथ-साथ सीएए और एनआरसी के समर्थन में 3 जनवरी को धरना-प्रदर्शन करेगें। भारतीय मज़दूर संघ के संस्थापक श्री दत्तोपंत ठेंगड़ी जन्म शताब्दी वर्ष की कार्य योजना से संबंधित जानकारी प्रांत कार्यकारी अध्यक्ष सी बी चौहान ने दी।
एसी नगर, ( होटल डिलाइट के पीछे ) नीलम- बाटा रोड स्थित भारतीय मजदूर संघ के जिला मुख्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में संघ से जुड़े कर्मचारियों को संबोधित करते हुए चौहान ने आगामी 3 जनवरी को सेक्टर 12 स्थित लघु सचिवालय पर प्रस्तावित धरना-प्रदर्शन में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील करते हुए उन्हें प्रेरित किया।    
 अशोक कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि बीएमएस केन्द्र सरकार की कर्मचारी विरोधी नीतियों की कड़ी निंदा करता है। उनहोंने कहा कि कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन स्कीम लागू करना, सरकार अन्य तरीकों से राजस्व उत्पन्न करने के तरीके खोजे, सार्वजनिक क्षेत्रों  में कार्यरत ठेका मजदूरों का शोषण बंद हो, बीमार सार्वजनिक उपक्रमों का पुनरोद्धार सुनिश्चित किया जाए, कुछ प्रतिष्ठानों में वेतन पुनरीक्षण नही हुआ उसको तुरंत किया जाए, एफडीआई को केन्द्र सरकार तुरंत बंद करे। हम इन्ही सभी मांगों को लेकर धरना-प्रदर्शन करेंगे जिसमें बीएमएस से संबंधित सभी संगठनों के नेता एवं कार्यकर्ता हजारो की संख्या में भाग लेंगे।
 इस अवसर पर भारतीय मजदूर संघ प्रांत कार्यकारी अध्यक्ष सी बी चौहान, जिला अध्यक्ष आर सी कटोच, जिला मंत्री नीरज त्यागी और अशोक कुमार, चतरसिंह सहित काफी संख्या में कर्मचारी नेता उपस्थित थे। 

1 comment:

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages