मॉडर्न पब्लिक स्कूल सेक्टर-37 फरीदाबाद ने मनाया अपना वार्षिक खेल दिवस

फरीदाबाद(Abtaknews.com)7 दिसम्बर। मॉडर्न पब्लिक स्कूल के प्रांगण में दो दिवसीय खेल दिवस का आयोजन किया गया, जिसमें पहले दिन विद्यालय के प्राइमरी कक्षा के 200 विद्यार्थियों ने बढ़-चढक़र अलग-अलग खेलों में अपना बेहतरीन प्रदर्शन किया तथा दूसरे दिन शनिवार को सीनियर सैकेंडरी के 600 विद्यार्थियों ने भाग लिया। खेल का शुभारंभ विद्यालय के संस्थापक सोहनलाल गुप्ता, निदेशक भास्कर गुप्ता और प्रधानाचार्या कादम्बरी झा द्वारा किया गया।
इस अवसर पर विद्यालय की प्रधानाचार्या कादम्बरी झा ने खिलाडिय़ों को संबोधित करते हुए कहा कि खेलकूद से हमारा शरीर स्वस्थ रहता है। इससे हमारे अंदर सहयोग की भावना विकसित होती है। हमें खेल जीतने या हारने के लिए नहीं बल्कि खेल की भावना से खेलने चाहिए। विद्यालय के संस्थापक सोहनलाल गुप्ता ने उपस्थित विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि मॉडर्न पब्लिक स्कूल ने शिक्षा के क्षेत्र में अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देते हुए अपने 45 वर्ष गत 25 नवम्बर को पूरे किए हैं। आज सभी विद्यार्थियों और शिक्षकों के सहयोग से खेल दिवस कार्यक्रम बेहद सफल रहा।
अंत में विद्यालय की प्रधानाचार्या ने विभिन्न खेलकूद प्रतियोगिताओं के सभी विजेता खिलाडिय़ों को पदक और प्रमाणपत्र देकर पुरस्कृत किया। इसके साथ ही विजेता सदन को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया।

No comments

Powered by Blogger.