Tuesday, December 31, 2019

सेक्टर-17 आरडब्ल्यूए ने विधायक नरेंद्र गुप्ता का किया स्वागत, सेक्टरवासियों की समस्याओं का होगा समाधान

फरीदाबाद(Abtaknews.com)31 दिसम्बर। मंगलवार को सेक्टर-17 के कम्युनिटी सेंटर में स्थानीय आरडब्ल्यूए द्वारा आयोजित अपने स्वागत कार्यक्रम में विधायक नरेंद्र गुप्ता ने सेक्टर वासियों की समस्याएं सुनीं और उनके शीघ्र समाधान का आश्वासन दिया। यहां पहुंचने पर विधायक गुप्ता व पार्षद छत्रपाल का आरडब्ल्यूए के प्रधान धर्मेन्द्र कौशिक व उनकी टीम द्वारा फुलमालाओं से जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर विधायक ने सभी क्षेत्रवासियों को नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं भी दीं।
इस मौके पर आरडब्ल्यूए के प्रधान धर्मेन्द्र कौशिक, पार्षद छत्तरपाल व समाजसेवी आर के चिलाना ने विधायक गुप्ता के समक्ष सेक्टर की समस्याओं को विस्तार से रखा, जिनमें सेक्टर में बेहाल हुई सफाई व्यवस्था को दुरुस्त कराना, पेयजल का समुचित प्रबंध कराना, बंद पड़ी सीवर लाइन को सुचारू कराना, सेक्टर में खुले जिम में टाइल लगाने, घरों के बाहर खड़े वाहनों से टायर, साइड शीशे चोरी होने, घरों में चोरी की बढ़ती घटनाएं व आवारा किस्म के घूमने वाले युवकों की समस्याएं प्रमुख थीं, वहीं क्षेत्र के पार्क के सौंन्दर्यकरण की मांग भी विधायक के समक्ष रखी गयी। इन सभी मांगों का विधायक ने पुलिस व नगर निगम अधिकारियों से तुरंत समाधान कराने का आश्वासन दिया।
इस अवसर पर विधायक गुप्ता ने क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि देश व प्रदेश में भाजपा की सरकारें जनता की भलाई के कार्यों को तत्परता से पूर्ण करने में जुटी हुईं हैं और सेक्टर में लोगों को किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं होने दी जाएगी।
इस मौके पर आरडब्ल्यूए सेक्टर 17 के महासचिव सतीश कौशिक, विजय गौड़, संतोष अग्रवाल, आरके चिलाना, कर्णदीप डागर, अशोक अरोड़ा, केडी गर्ग, मूलचंद पाराशर, मोहित गंभीर, सुरेश चन्द्र, नरेंद्र पाराशर, पे्रम कौशिक, मन्नी पाराशर व ब्रज सेतिया आदि विशेष रूप से उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages