Saturday, November 9, 2019

बडखल से दूसरी बार बनी विधायक सीमा त्रिखा ने फ्रंटियर कालोनी निवासियों का जताया आभार

फरीदाबाद(Abtaknews.com) 9 नवम्बर। अपने धन्यवादी दौरों के तहत बडखल विधानसभा क्षेत्र से लगातार दूसरी बार विजयी होने पर भाजपा विधायक सीमा त्रिखा ने आज एनएच 3 स्थित फ्रंटियर कालोनी का दौरा कर वहां के निवासियों का आभार व्यक्त किया तथा उनकी समस्याओं को सुनकर शीघ्र समाधान का आश्वासन दिया। इस दौरान स्थानीय निवासियों ने सीमा त्रिखा का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया।
इस दौरान विधायक सीमा त्रिखा ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि उनके कार्यकाल में पिछले पांच सालों में बडखल विधानसभा क्षेत्र में विकास के अनेक अभूतपूर्व कार्य किए गए। उन्होंने कहा कि जो भी विकास कार्य शेष रह गए हैं उन्हें भी अब और तेजी से शीघ्र पूरा किया जाएगा और क्षेत्र वासियों को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होने दी जाएगी।
आज अयोध्या मामले पर आए सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले का स्वागत करते हुए उन्होंने कहा कि अदालत के फैसले का सभी को सम्मान करना चाहिए और देश में सभी को मिल-जुलकर रहना चाहिए। उन्होंने सभी देशवासियों से अमन व शांति बनाए रखने की अपील की। 
इस मौके पर ओमप्रकाश ढींगरा, संजय महेंद्रू, अजय अरोड़ा प्रधान फ्रंटियर कॉलोनी, चरन फूलवाला, भजनलाल, मोहन लाल, ठाकुर दास, बंसीलाल, भगवान दास, सुंदरलाल, प्रवीन, मोनू, मनीष, आंचल अरोड़ा व आशा भाटिया आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages