Friday, November 8, 2019

सीमा त्रिखा ने भाग्य विधाता मतदाता का शिव दुर्गा विहार इलाके में पंहुचकर जताया आभार

फरीदाबाद(Abtaknews.com)8 नवम्बर। बडखल विधानसभा क्षेत्र से लगातार दूसरी बार भाजपा की टिकट पर विजयी हुईं सीमा त्रिखा ने आज क्षेत्र वासियों का आभार जताने के लिए शिव दुर्गा विहार इलाके का दौरा किया। इस दौरान क्षेत्र निवासियों ओमप्रकाश श्रीवास्तव, हरेंद्र भडाना, रामकृष्ण आर्य (पप्पी), बुधराम भडाना, घुरन झा, मनोज मल्होत्रा, जगन्नाथ साहा, मालती, रामनरेश, नारायण वर्मा, रमन जेटली व मनजीत सिंह ने उनका फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया।
इस अवसर पर सीमा त्रिखा ने क्षेत्र वासियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए वे पहले की तरह ही दिन-रात एक कर देंगी और जो कुछ जनसमस्याएं उनके पहले के कार्यकाल में शेष रह गईं उनका भी शीघ्र समाधान कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में पहली टर्म में विकास की जो गंगा शुरू हुई थी वह इस टर्म और जोर से आगे बढ़ेगी और लोगों को किसी भी प्रकार की समस्या पेश नहीं आने दी जाएगी।
इस मौके पर क्षेत्र वासियों ने शिव दुर्गा विहार के डी 5 ब्लाक की गलियों में वर्षों से पानी भरने की समस्या का मामला उठाया जिसका समाधान करते हुए विधायक ने उन गलियों में करीब 13 लाख 16 हजार रुपए की लागत के पाइप डलवाकर गलियों से मोटर द्वारा पानी निकालने की परियोजना का आज शुभारंभ किया। इसके लिए क्षेत्र वासियों ने उनका तहेदिल से शुक्रिया अदा किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages