Saturday, November 16, 2019

हरियाणा परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का बदरपुर बोडर पर हुआ भव्य स्वागत

फरीदाबाद (Abtaknews.com) हरियाणा परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का सराय टोल प्लाजा पर वरिष्ठ उपमहापोर देवेन्द्र चौधरी ने किया। सेक्टर 28 में केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, विधायक सीमा तिरखा,  विधायक नरेन्द्र गुप्त जिला भाजपा अध्यक्ष गोपाल शर्मा और स्वच्छ भारत अभियान हरियाणा संयोजक कमल दीक्षित ने भी किया स्वागत।
हरियाणा प्रदेश की जनता के लिए मंत्री के तौर पर जनसेवा की जो जिम्मेदारी मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी ने दी है ,उसे धर्म मानकर पूरी करने की कोशिश करूंगा। नई जिम्मेदारी के बाद नए उत्साह और उमंग के साथ जिस तरह बल्लभगढ़ और फरीदाबाद की जनता ने स्वागत और मान सम्मान दिया है, उसने मेरी जिम्मेदारी को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। दिन-रात एक करते हुए आपका ऋण उतारने की पूरी कोशिश करूंगा।
कैबिनेट मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने शहर फरीदाबाद पहुंचें मूलचंद शर्मा का दिल्ली फरीदाबाद बॉर्डर पर लोगों ने जोरदार स्वागत किया वही वह बल्लभगढ़ पहुंचने से पहले सेक्टर 21ए स्थित वरिष्ठ पत्रकार एवं राजनीतिक विश्लेषक सुभाष शर्मा के निवास पर पहुंचे जहां सेक्टर की रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के सदस्यों और शहर के गणमान्य व्यक्तियों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया इस मौके पर कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बड़ी जिम्मेदारी दिए जाने पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर के इलावा संगठन का तहे दिल से धन्यवाद किया और अपने क्षेत्र की जनता का धन्यवाद जताया ! उन्होंने कहा कि जनता की आवाज भगवान की आवाज होती है  और वह  निष्ठा से  सरकार में रहते हुए अपनी जिम्मेवारी  निभाएंगे ! उन्होंने कहा कि  पिछले 37 साल से  वह राजनीति के माध्यम से  जनता से जुड़े रहे हैं और कई बार चुनाव हारे और जीते भी। इस मौके पर फरीदाबाद विधानसभा से विधायक नरेंद्र गुप्ता भी पहुंचे और कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा को शुभकामनाएं दी। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages