भाजपा द्वारा आतंकियों को फंडिंग करने वाली कंपनी से चंदा लेने के विरोध में एनएसयूआई का प्रदर्शन

फरीदाबाद(Abtaknews.com) एनएसयूआई फरीदाबाद के कार्यकर्ताओं ने एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश महासचिव कृष्ण अत्री के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका। कार्यकर्ताओ का आरोप है कि भाजपा ने एक ऐसी कंपनी से 10 करोड़ रुपये का चुनावी चंदा लिया था जिस कंपनी के खिलाफ आतंकियों को फंडिंग करने के मामले में जांच चल रही है।
एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश महासचिव कृष्ण अत्री ने कहा कि भाजपा ने वर्ष 2014-2015 में आरकेडब्ल्यू डेवलपर्स नामक कंपनी से 10 करोड़ रुपये का चुनावी चंदा लिया था जबकि उस कंपनी पर आतंकियों को फंडिंग करने का आरोप है और अभी तक भी इस पर जांच चल रही है। यह जानकारी चुनाव आयोग को भाजपा पार्टी के चुनावी डोनेशन से जुड़े दिए गए विवरण में सामने आई है। विवरण के अनुसार पार्टी ने 2014-2015 में आरकेडब्ल्यू डेवलपर्स लिमिटेड से 10 करोड़ रुपये का चंदा लिया था। यह चंदा पार्टी को मुंबई के एक्सिस बैंक की बांद्रा ब्रांच के जरिये दिया गया था। आरकेडब्ल्यू डेवलपर्स के अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के सहयोगी रहे इक़बाल मिर्ची की कंपनी के साथ संबंधों की भी जांच हो रही है। आरकेडब्ल्यू डेवलपर्स ने डी-गैंग से जुड़ी कंपनी के साथ कथित रूप से  करोड़ों रुपये के लेन देन भी किये है। 
कृष्ण अत्री ने भाजपा पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तरफ तो बीजेपी के नेता अपने आप को सबसे बड़ा देशभक्त साबित करने में लगे रहते है और वही दूसरी तरफ आतंकियो को फंडिंग करने वाली कंपनी से करोड़ो का चंदा लेते है। उन्होंने कहा कि इस घिनोने कृत्य से भाजपा की दोहरी मानसकिता का पता चलता है।
अत्री ने कहा कि भाजपा को स्पष्ट करना चाहिए कि मुंबई आतंकी हमले में शहीद हुए लोगों की गरिमा के साथ खिलवाड़ क्यों किया गया? उन्होंने कहा कि भाजपा ने चंदा लेते समय सिर्फ पैसा देखा है नाकि पैसे देने वाले का चरित्र देखा है, चाहे वो आतंकियों को फंडिंग करने वाली कंपनी ही क्यों ना हो। उन्होंने कहा कि देशहित से ऊपर पैसों को वरीयता देकर भाजपा ने देश विरोधी कार्य किया है। इस घिनोने कृत्य के लिए देश की जनता इन्हें कभी माफ नही करेंगी। 

इस मौके पर कांग्रेस ओबीसी सेल के प्रदेश महासचिव जमील मालिक, युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव इक़बाल कुरैशी, डीएवी कॉलेज के पूर्व अध्यक्ष एडवोकेट कृष्ण शर्मा, समाजसेवी सचिन गर्ग, यश भारद्वाज, नितिन यादव, छात्र नेता साहिल क़ुरैशी, अरुण गर्ग, चांद, गुलज़ार अंसारी, अमन सितारा, हर्ष, आरिफ, आकिब आदि मौजूद थे।

No comments

Powered by Blogger.