Thursday, November 14, 2019

फरीदाबाद में पुलिस चौकी से मात्र 300 मीटर की दूरी पर रिहायशी इलाके में फायरिंग से लोग दहशत में

फरीदाबाद (Abtaknews.com)बीती रात एनआईटी फरीदाबाद दो नंबर इलाके के रिहायशी ए ब्लॉक में आधी रात के बाद हुई हवाई फायरिंग से ब्लॉक वासी दहल उठे । फायरिंग करने वाले चार लोग वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए । आनन-फानन में शिकायतकर्ता ने 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी लेकिन जब तक पुलिस पहुंची तब तक हमलावर अपनी गाड़ी से फरार हो चुके थे । मौके से पुलिस ने गोलियों के तीन खोल भी बरामद किए हैं । शिकायतकर्ता द्वारा नामजद शिकायत के आधार पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीन की तलाश अभी जारी है । 
पीडित ने बताया कि आरोपियों ने बीती रात 2a ब्लॉक के मकान नंबर 98 में रहने वाले दिलीप के घर के सामने पहुंच कर हवाई फायरिंग की और जमकर गाली-गलौज किया गनीमत यह रही कि शिकायतकर्ता दिलीप घर से बाहर नहीं निकला इसके बाद हमलावर अपनी गाड़ी में बैठकर वहां से चले गए। यह सारी वारदात पुलिस चौकी से करीब 300 मीटर की दूरी पर घटित हुई मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां से गोलियों के तीन खोल बरामद किए हैं। शिकायतकर्ता दिलीप ने बताया की हमलावर हितेश पालटा उसके कजन ब्रदर अंशु का कारोबार में पार्टनर है और वह उनका अकाउंट देखने का काम करता था पैसों के लेनदेन के झगड़े में हितेश को ऐसा लगता था कि हिसाब किताब में उसने अपने रिश्तेदार अंशु की तरफदारी की है इसी गलतफहमी में उसने रात को पहले उसके फोन पर फोन किए और बाद में उसकी मां के फोन पर जान से मारने की धमकियां दी इसके बाद वह एक गाड़ी में सवार होकर उसके घर के सामने पहुंचा और हवाई फायरिंग कर दी पुलिस को सूचना देने के बाद पुलिस ने मौके से गोलियों के तीन खोल बरामद किए हैं शिकायतकर्ता ने कहा कि अब वह इंसाफ चाहता है ।
चौकी इंचार्ज धर्मचंद ने बताया कि बीती रात उन्हें वीटी द्वारा सूचना मिली थी जिस पर वह तुरंत मौके पर पहुंचे और वहां से गोलियों के तीन खोल बरामद किए । उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता की शिकायत के आधार पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और इन चारों में से हितेश नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है । उन्होंने कहा कि जल्दी ही बाकी आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा । चौकी इंचार्ज के अनुसार यह सारा मामला आपसी लेन-देन का है ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages