Header Ads

Header ADS

प्रतिभा 2019 स्कोलरशिप टेस्ट देने के उपरांत विद्यार्थियों ने सतयुग दर्शन वसुंधरा ग्रेटर फरीदाबाद के ध्यान कक्ष को देखा

फरीदाबाद(abtaknews.com) 19 नवंबर,2019; सतयुग दर्शन ट्रस्ट द्वारा स्थापित सतयुग दर्शन इंस्टीट्यूट आफॅ इंजीनियरिंग एंड टेकनोलॉजी द्वारा डा.मोहममद नूर देसमुख, प्रधानाचार्य के सफल नेतृत्व में कक्षा बारवहीं के छात्र-छात्राओं के लिए अपने ही परिसर में ‘प्रतिभा 2019 स्कोलरशिप टेस्ट का आयोजन किया गया। इस परीक्षा में दिल्ली एन.सी.आर. के हजारों छात्रों ने बढ़-चढक़र भाग लिया।
सबकी जानकारी हेतु सतयुग दर्शन इंस्टीट्यूट आफॅ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी प्रतिवर्ष इस परिक्षा का सफल आयोजन अपने परिसर में करता है जिसका उद्देश्य मेधावी एवं जरूरतमंदों विद्यार्थियों को पहचान कर, उन्हें प्रोत्साहन के रूप में पुरस्कृत करना और उनके कैरियर की आकांक्षाओं को पूरा करने में सही मार्गदर्शन प्रदान करना है। यही नहीं यह परीक्षा प्रतिभागियों में प्रतियोगी परीक्षाओं में अच्छा प्रदर्शन करने, मु2य स्ट्रीम का चुनाव करने और आत्ममूल्यांकन द्वारा एक उज्ज्वल कैरियर बनाने के लिए भी प्रोत्साहित करती है।
इस प्रतियोगिता के दौरान डा.संगीता त्रेहान, डीन एकेडमिक्स (SDIET) के साथ-साथ अन्य सहयोगी टीचिंग सदस्यों ने भावी कैरियर विकल्पों के बारे में प्रतिभागियों का मार्गदर्शन करने में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाई ताकि वह राष्ट्र के सफल और जिममेदार नागरिक बनने में सहयोग दे सकें।सबकी जानकारी के लिए इस परीक्षा के परिणाम घोषित किए जाने पर योग्य छात्रों को नकद पुरुस्कार के साथ साथ छात्रवृति प्रदान की जाएगी। प्रधानाचार्य के अनुसार यह परीक्षा अब हरियाणा, राज्यस्थान व पंजाब के अन्य शहरों में भी आयोजित की जाएगी। 



No comments

Powered by Blogger.