Friday, October 25, 2019

भाजपा विधायक सीमा त्रिखा व नरेंद्र गुप्ता को दी बधाई


फरीदाबाद(Abtaknews.com)25 अक्टूबर। बडखल विधानसभा सीट से पुन: जीत दर्ज करने वाली भाजपा नेत्री सीमा त्रिखा को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। इसी कड़ी में आज टेकचंद उर्फ टोनी पहलवान, सरदार कुलदीप सिंह साहनी, पार्षद सुभाष आहूजा, केडी शर्मा, हरीश पाहवा, सरदार सरबजीत सिंह चौहान, प्रमोद गर्ग, किशन लाल, सतीश सैनी तथा सुनील कुमार आदि भाजपा नेता व सामाजिक कार्यकर्ताओं ने सीमा त्रिखा से मुलाकात कर उन्हें फूलों का गुलदस्ता भेंट किया और जीत पर शुभकामनाएं दीं। 
  इसके अलावा उक्त नेताओं ने फरीदाबाद विधानसभा सीट से भाजपा की टिकट पर विजयी हुए नरेंद्र गुप्ता से मुलाकात कर उन्हें भी हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं दी। उन्होंने उम्मीद जताई की नरेंद्र गुप्ता को मंत्रिमंडल में अवश्य ही स्थान दिया जाएगा। श्री गुप्ता क्षेत्र के विकास के लिए जी-जान से पार्टी की नीतियों के अनुरूप कार्य करते हुए जनता को सुख-सुविधाएं मुहैया कराएंगे, ऐसा उन्हें पूर्ण विश्वास है।।
टेकचंद उर्फ टोनी पहलवान, सरदार कुलदीप सिंह साहनी ने अपने संयुक्त बयान में कहा कि सीमा त्रिखा ने क्षेत्र में कराए विकास कार्यों के बल पर लगातार दूसरी बार बडख़ल से ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। उन्होंने उम्मीद जताई की भावी कैबिनेट में सीमा त्रिखा को पार्टी अवश्य ही मंत्री पद से नवाजेगी जिससे क्षेत्र में विकास कार्य और तेजी हो पाएंगे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages