Monday, October 14, 2019

प्रधानमंत्री मोदी की रैली में भारी संख्या में पधारने के लिए पृथला विधानसभा वासियों का आभार

फरीदाबाद(Abtaknews.com)14अक्टूबर,2019: पृथला विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल छोकर ने प्रधानमंत्री मोदी की रैली में भारी संख्या में पधारने के लिए पृथला विधानसभा वासियों का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि पृथला क्षेत्र के निवासियों ने जिस प्रकार से भारी संख्या में आकर प्रधानमंत्री मोदीजी के विचारों को सुना और हमें आशीर्वाद देने का भरोसा दिया है हम वो भरोसा टूटने नहीं देंगे और सरकार बनने के बाद तेजी से क्षेत्र का विकास कराएंगे। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बल्लभगढ़ ट्रांसपोर्ट नगर में एक विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए फरीदाबाद, पलवल और नूह जिले के 15 प्रत्याशियों को वोट देकर चुनाव जिताने की अपील की। 

जनसभा को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं जब भी हरियाणा में आता हूँ तो ऐसा लगता है कि अपने घर में आ रहा हूँ क्योंकि हरियाणा ने मुझे  बहुत कुछ सिखाया है। 

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले कांग्रेसी पूछते थे कि धारा 370 क्यों नहीं हटा रहे हैं, जब हमने हटा दिया तो कहते हैं - क्यों हटा दिया। 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हरियाणा का विकास करने के लिए हमने एक मजबूत मुख्यमंत्री और मजबूत टीम बनायी है। आप हमारी टीम को जिताओगे तो तेजी से विकास होगा और हरियाणा देश का नंबर वन राज्य बनेगा। उन्होंने सभी प्रत्याशियों को भरी मतों से चुनाव जिताने की अपील की। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages