Tuesday, October 15, 2019

कब आएगा तिगांव तू नेता मेरे-------भूल गया क्या तू चुनाव अपने सारे ---

फरीदाबाद (abtaknews.com) 15 अक्टूबर,2019: कब आएगा तिगांव तू नेता मेरे-------क्या भूल गया क्या  तू चुनाव अपने सारे ---ये पंक्तियां तिगांव विधान सभा का एक एक मतदाता बोलता है। पहली बार ऐसा हुआ है कि तिगांव की जनता को उनका नेता चुनाव प्रचार में दिखाई नहीं देता। जबकि सभी 9 विधानसभाओं में कई-कई बार नेताजी पार्टी प्रत्याशियों के लिए जा-जाकर वोट मांग रहे हैं और पार्टी उम्मीदवार को जिताने की अपील कर रहे हैं। वहीं तिगांव में नहीं पधारे नेता हमारे, पुकार रहे वोटर बेचारे। यही भाव तिगांव के प्रत्येक भाजपा समर्थक के उभर कर सामने आ रहे हैं। 
तिगांव से पार्टी प्रत्याशी को सिर्फ क्षेत्र के वोटरों से ही उम्मीद है क्योंकि नेताजी तो अपनी कर्मभूमि को भूल गए हैं जबकि तिगांव उन्हें हमेशा याद रखता हैं याद ही नहीं बल्कि उनकी जरुरत के अनुसार उन्हें भरपूर प्यार और आशीर्वाद देता रहा है। भाजपा जो आज शिखर पर दिखती है वहां तक पहुंचने और पहुंचाने में इस क्षेत्र का अभूतपूर्व योगदान है जो कभी भुलाया नहीं जा सकता। 
तिगांव का नेता नाराज नेता की टीम नाराज जैसे पार्टी उम्मीदवार पाकिस्तानी हो इतनी नाराजगी कि पार्टी का चुनावी अस्तित्व ही दाव पर लगा दिया। उक्त सभी बातें तिगांव का बच्चा बच्चा समझ चुका है इसलिए इस चुनाव में असली लड़ाई नेताजी-नेताजी की टीम और भाजपा समर्थक और भाजपा को चाहने वालों के बीच है। देखना जीत किसकी होगी जीते कोई भी हार तो अहंकार की ही होनी है। बस इंतजार 21 अक्टूबर का और फिर परिणाम 24 अक्टूबर को देखिएगा। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages