मतदान केंद्र पर रहेगी मोबाइल फोन लेकर जाने की मनाही : यशपाल यादव

पलवल(Abtaknews.com)20 अक्तूबर। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त यशपाल ने कहा कि विधानसभा चुनाव 2019 के लिए सोमवार मतदान के दिन पीठासीन अधिकारी के अतिरिक्त सभी के लिए मतदान केंद्र के भीतर मोबाइल फोन लेकर जाने की मनाही रहेगी। उन्होंने यह बात रविवार की सांय पलवल शहर के विभिन्न मतदान केंद्रों का दौरा करते हुए यह बात कही। उपायुक्त यशपाल व पुलिस अधीक्षक नरेंद्र बिजारनिया ने रविवार की सांय सुरक्षा कॢमयों के साथ पलवल शहर का दौरा भी किया और लोगों को सुरक्षा इंतजाम पुख्ता होने का भरोसा भी दिया।
जिला निर्वाचन अधिकारी ने सरलागढ़ में बनाए आदर्श मतदान केंद्र के साथ ही जीवन ज्योति स्कूल, सिंचाई विभाग, आगरा चौक, बस स्टेंड, मीनार गेट, कमेटी चौक, हरियाणा शहरी विकास प्राधिकारण के सेक्टर दो, कैंप कॉलोनी आदि स्थानों का दौरा किया। उन्होंने मतदान केंद्र पर पहुंचे पोलिंग स्टाफ को भी यह निर्देश दिए कि मतदान केंद्र के भीतर किसी भी व्यक्ति को मोबाइल फोन लेकर आने की मनाही होगी।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि जिला के सभी तीन विधानसभा क्षेत्र नामत: 82-हथीन, 83-होडल (अ.जा.) व 84-पलवल में दो-दो आदर्श तथा एक-एक सखी व  दिव्यांजनों के लिए मतदान केंद्र बनाए गए है। पलवल शहर का दौरा करते हुए पुलिस अधीक्षक नरेंद्र बिजारनिया ने भी लोगों से रूबरू होते हुए कहा कि चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस पूरी तरह तैयार है। ऐसे में लोगों को भय रहित होकर मतदान करना चाहिए। इस दौरान विभिन्न अधिकारीगण भी साथ रहे।

No comments

Powered by Blogger.