Tuesday, October 1, 2019

दुष्यंत हरियाणा के विकास की पटकथा लिखकर इतिहास बनाएंगे – दिग्विजय चौटाला

सिरसा(abtaknews.com)01अक्टूबर,2019:जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा है कि भाजपा आजकल मारकाट पर उतारू है मुख्यमंत्री सरीखे के लोग 'गर्दन काटने' जैसी धमकी देते है तो वहीं भाजपा के स्थानीय नेता जनता को फोन करके डराने पर लगे है। जजपा नेता ने कहा की हम आपके अपने है यदि क्षेत्र की जनता को गुंडागर्दी चाहिए तो भाजपा को वोट कर सकती है और यदि विकास चाहिए तो जजपा प्रत्याशी को जिताना होगा।

वहीं दिग्विजय ने कहा कि मौजूदा सरकार के काले कारनामों के कारण नशे का कारोबार चरम सीमा पर है। स्वयं भाजपा के नेता नशे के कारोबार को बढ़ावा दे रहे है। उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला नए विकासशील हरियाणा के निर्माण का सपना लेकर निरंतर परिश्रम कर रहे है यदि आप लोगों के आशीर्वाद से जजपा की सरकार बनती है तो सबसे पहले नशे के कारोबार को जड़ से समाप्त किया जाएगा।
सोमवार को डबवाली हलके में भारत माता की जयसीमा पर जवान की जयखेतों में किसान की जय हमारे भाईचारे की जय" इन नारों के साथ जजपा नेता दिग्विजय सिंह चौटाला ने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि यह चुनाव आपका मुख्यमंत्री बनाने के लिए लड़ा जा रहा है इसलिए 21 अक्टूबर को चाबी के निशान पर बटन दबाकर जजपा प्रत्याशी को जिताने का काम करें।
उन्होंने कहा कि सरकार आने पर शिक्षा का बजट सबसे ज्यादा कर युवा पीढ़ी को आगे बढ़ाने के लिए जजपा शिक्षा का विस्तारिकरण करेगी। एचटेट परीक्षा खत्म, परीक्षार्थियों के गृह जिले में ही पेपर, सरकारी नौकरी के लिए साल में मात्र 100 रूपये ही देने होंगे, लडकियों की पीएचडी तक की शिक्षा फ्री दी जाऐगी। वहीं किसान-कमेरे के 10 लाख तक के कर्जे माफ किये जाएंगे। बुढ़ापा पेंशन 51 सौ रूपए की जाएगी। इसके साथ-साथ प्रत्येक गांव में आरओ का पानी देने आदि जैसे कल्याणकारी कदम उठाए जाएंगे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages