Monday, October 7, 2019

तिगांव में इस बार कमल खिलाना है,राजेश नागर संग विपुल गोयल ने ठाना है

फरीदाबाद(Abtaknews.com)तिगाव में इस बार कमल खिलाना है,राजेश नागर संग विपुल ने ठाना  है।तिगांव विधानसभा 90 से भाजपा उम्मीदवार राजेश नागर ने आज तिगांव बाजार में आयोजित रोड शो के दौरान पूरे विश्वास से कहा कि हरियाणा में भाजपा एक बार फिर से सत्ता में वापसी कर रही है। राजेश नागर ने दावा किया कि भाजपा इस बार हरियाणा में पिछली बार से भी ज्यादा सीटें हासिल करेगी और मनोहर लाल खट्टर एक बार फिर से सूबे के मुख्यमंत्री बनेंगे।तिगांव बाजार में आयोजित रोड शो के दौरान उमड़े  जनसैलाब को संबोधित करते हुए तिगांव विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने  मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बयान का समर्थन कर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा का संगठन काफी मजबूत है। कोई अन्य राजनीतिक दल संगठनात्मक तौर पर भाजपा का मुकाबला नहीं कर सकता। कांग्रेसी तो एक-दूसरे को अपशब्द कहने में व्यस्त हैं तो वे पार्टी का संगठन कैसे मजबूत करेंगे। अन्य राजनीतिक दल भी इस साल हुए लोकसभा चुनाव में पटरी से उतर चुके हैं।
श्री नागर के साथ पहुंचे पर्यावरण व उद्योग विपुल गोयल ने कहा कि हरियाणा और महाराष्ट्र में विधानसभा चुनावों के पहले कांग्रेस नेताओं के बीच जैसी उठापटक देखने को मिल रही है वह अभूतपूर्व है। एक और जहां हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर ने टिकट बंटवारे से नाराज होकर पार्टी छोड़ दी वहीं दूसरी ओर मुंबई कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष संजय निरुपम पार्टी छोडऩे के कगार पर जाकर खड़े हो गए हैं। 
मंत्री विपुल गोयल ने बताया कि ऐसा पहली बार हो रहा है जब इतनी संख्या में हरियाणा के चुनाव में विधानसभा चुनाव में इतने खिलाडिय़ों को टिकट दी गई है।
तिगांव बाजार में हुए रोड शो के दौरान उमड़े जनसैलाब को देख उत्साहित भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने जोश से लबालेज होते हुए मौके पर अपने सम्बोधन में कहा कि अब हवाएं ही करेंगी रोशनी का फैसला, जिस दीये में जान होगी वो दीया रह जाएगा। रोड शो में अपने चहेते नेता विपुल गोयल व राजेश नागर को अपने बीच देखकर लोग उत्साहित हो गए। वे उनके साथ हाथ मिलाने व सेल्फी क्लिक करने के लिए उमड़ पड़े। जिसे देख विपुल गोयल राजेश नागर के साथ समर्थकों के बीच जा पहुंचे और समर्थकों से बातचीत की।
तिगांव बाजार में जब मंत्री विपुल गोयल व राजेश नागर का जुलूस बाजार की गलियों में आगे बढ़ा तो रास्ते में गुलाब की पंखुडियों की बौछार कर दुकानदारों ने जगह-जगह उनका स्वागत किया गया।
रोड़ शो के अंत मे राजेश नागर ने बताया कि हरियाणा में भाजपा के 75 से अधिक विधानसभा सीटें जीतने के लक्ष्य को हासिल करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा के चार अलग-अलग हिस्सों में बड़ी रैलियां करेंगे जबकि भाजपा अध्यक्ष गृहमंत्री अमित शाह ने हरियाणा के दो दर्जन विधानसभा क्षेत्रों को कवर करते हुए 8 बड़ी रैलियां करेंगे।
रोड शो के दौरान बाजार में मौके पर जगह-जगह मालाओं से स्वागत कर, मिठाईयां बाटते हुए दुकारदारों ने एक सुर में राजेश नागर का तन, मन, धन से साथ देने का वादा कर इस बार विधायक बनने की अग्रिम बधाई दी

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages