Wednesday, October 30, 2019

विधायक राजेश नागर ने पुरी प्राणायाम में किया मुआयना, अधिकारियों को दिए निर्देश

फरीदाबाद(Abtaknews.com)30 अक्टूबर। तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने चुनाव जीतते ही एक्शन शुरु कर दिया है। उन्होंने आज वर्षों से चली आ रही पुरी प्राणायाम रास्ते की समस्या का हल निकालने के लिए न केवल मौके का मुआयना किया बल्कि एचएसवीपी के अधिकारियों को निर्देश भी दिए। 
विधायक राजेश नागर ने हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के सुपरिंटेंडिंग इंजीनियर राजीव शर्मा व अन्य अधिकारियों को लेकर इस रोड का मुआयना किया। उन्होंने कहा कि पुरी प्राणायाम के सामने से भतौला होकर गुजरने वाले रोड का रास्ता साफ करवाया जाए। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि इस मामले में जो भी कानूनी अथवा सामाजिक अड़चनें हों, उनको दूर करने का रास्ता निकाला जाए। श्री नागर ने कहा कि वह स्थानीय जनता की दुख तकलीफों को दूर करने के लिए चुनकर आए हैं और वह जनता का विश्वास सही करके दिखाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की मनोहर लाल सरकार ने जनहितैषी और भ्रष्टाचार मुक्त वातावरण देकर जनता का हृदय जीतकर दोबारा सरकार बनाई है। वहीं तिगांव की जनता ने भी इस बार सरकार का विधायक चुनने का मन बनाया था। जिसका प्रतिफल जनता को दिलवाकर ही रहेंगे। 
गौरतलब है कि चुनाव के दौरान स्थानीय जनता ने भी इस रोड को लेकर भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर के सामने बात रखी थी। जिसका हल निकलवाने का श्री नागर ने उन्हें आश्वासन दिया था। अब चुनाव जीतने के बाद श्री नागर ने इस दिशा में काम भी शुरु कर दिया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages