Thursday, October 3, 2019

पृथला से भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल छोंकर ने किया नामांकन, केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, शारदा राठौर नेता रहे मौजूद

फरीदाबाद(abtaknews.com)03अक्टूबर,2019: पृथला विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी सोहनपाल छोंकर ने आज अपने सैंकडों समर्थकों के साथ नामांकन भर दिया, प्रत्याशी सोहनपाल छोंकर का नामांकन भरवाने के लिये केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, शारदा राठौर सहित कई बडे नेता पहुंचे, नामांकन भरने के बाद सोहनपाल छोंकर ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पृथला विधानसभा क्षेत्र में उनके सामने कोई भी टक्कर पर नहीं है मुख्यमंत्री ने जो 75 पार का संकल्प लिया है वह पूरा होगा, वहीं 2014 में भाजपा की टिकट पर चुनाव लड चुके नयनपाल रावत के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि रावत उनके बडे भाई जैसे है उन्होंने बागी होकर आजाद नामांकन दाखिल किया है, अभी भी उन्हें 7 अक्टूबर तक उम्मीद है कि उन्हें बडे भाई नयनपाल रावत का साथ मिलेगा, पार्टी के नेता उनसे सम्पर्क कर रहे हैं।

विधानसभा के भाजपा उम्मीदवार सोहनपाल छोकर ने 3 अक्टूबर को सुबह 12 बजे सेक्टर 12 हुडा ऑफिस में अपना नामांकन दाखिल किया। इस अवसर पर उनके साथ केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, पूर्व विधायक राजेंद्र बीसला, पूर्व विधायिका शारदा राठौर, पूर्व विधायक धर्मेश तोमर, डा हरेंद्र राणा, सुखबीर मलेरना, दिनेश मलिक पूर्व चेयरमैन, बिजेंद्र नहेरा, शीतल दास जिला पार्षद, शैलेंद्र नंबरदार जिला पार्षद, अवतार सारंगी जिला पार्षद, लोकरी सरपंच पृथला, पवन रावत, दिनेश शर्मा, दिनेश भाटी, राजेश तेवतिया युवा मोर्चा राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य, जिला परिषद चेयरमैन विनोद चौधरी, कुलदीप रावत, रिसपाल सैनी, पवन चौधरी, अजय गौड़ चेयरमैन, गोपाल शर्मा जिलाध्यक्ष, धनेश अदलखा चेयरमैन, देवेंद्र चौधरी वरिष्ठ उपमहापौर, मनमोहन गर्ग उपमहापौर,  इंद्राज सरपंच शाहपुर खुर्द, दया तंवर, ताराचंद सरपंच, भूपेंद्र मोहल्ला, हरपाल सिंह पूर्व सरपंच, सुभाष सरपंच, धर्मवीर पूर्व सरपंच, सुंदर पांचाल और अन्य भाजपा नेता मौजूद थे।

इस अवसर पर उपस्थित पत्रकारों से बातचीत करते हुए मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने दावा किया कि हरियाणा में भाजपा 75 पार का आँकड़ा पार करेगी और फरीदाबाद में 9 की 9 विधानसभा सीटें जीतकर हम मोदीजी और मनोहर लाल के हाथों को मजबूत करेंगे।

इस अवसर पर सोहनपाल छोकर ने कहा कि पृथला विधानसभा में इस बार कमल जरूर खिलेगा। भाजपा सरकार ने पृथला विधानसभा क्षेत्र में भाजपा विधायक ना होने के बावजूद पिछले पांच वर्षों में क्षेत्र के विकास के लिए करीब 2500 करोड़ रुपये दिए हैं इसलिए जनता अबकी बार भाजपा उम्मीदवार को वोट देकर आजादी के बाद पहली बार कमल खिलाएगी।

सोहनपाल छोकर ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद हम पृथला विधानसभा क्षेत्र में भी बड़े प्रोजेक्ट शुरू करेंगे ताकि शहर की तर्ज पर क्षेत्र का विकास हो सके और युवाओं को रोजगार मिले। हम चुनाव जीतने के बाद मोदी-मनोहर सरकार की नीतियों को घर घर तक पहुंचाएंगे और जनता की समस्याओं का समाधान करेंगे।

नयनपाल रावत के बगावती तेवरों पर पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए सोहनपाल छोकर ने कहा कि नयनपाल रावत हमारे बड़े भाई हैं, वह लम्बे समय से पार्टी की सेवा करते रहे हैं, हमें उम्मीद हैं कि वह भी मोदी-मनोहर के हाथों को मजबूत करने में हमारा साथ देंगे। टिकट ना मिलने से वह नाराज हैं लेकिन पार्टी का सच्चा सिपाही ज्यादा दिनों तक पार्टी से नाराज नहीं रह सकता इसलिए मुझे उम्मीद हैं कि वह पार्टी का साथ देंगे। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा कार्यकर्ता टिकट के लिए नहीं बल्कि संगठन के लिए कार्य करते हैं, किसी को चुनावी राजनीति करने का मौका मिलता है तो किसी को संगठन में कार्य करने का मौका मिलता है, टिकट ना मिलने का यह मतलब नहीं है कि पार्टी में किसी का मान सम्मान नहीं है, भाजपा अपने हर कार्यकर्ता का मान सम्मान करती है चाहे वह सामान्य कार्यकर्ता हो या वरिष्ठ नेता।

इससे पूर्व सोहनपाल छोकर ने सीकरी में भाजपा कार्यालय पर पूजन हवन किया और ईश्वर का आशीर्वाद लिया।  इस अवसर पर उनके साथ कई भाजपा नेता, कार्यकर्ता और हजारों मौजूद थे। सोहनपाल छोकर ने कहा कि भाजपा ने मुझ जैसे कार्यकर्ता को पृथला विधानसभा क्षेत्र से टिकट देकर ना सिर्फ मेरा मान-सम्मान बढ़ाया है बल्कि जनता का भी मान-सम्मान बढ़ाया है। अगर मुझे आपकी सेवा का मौका मिला तो मैं मुख्यमंत्री मनोहर लाल और केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के आशीर्वाद एवं सहयोग से पृथला क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं रहने दूंगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages