कांग्रेस प्रत्यासी आनन्द कौशिक को समाज के सभी वर्गो का भरपूर समर्थन मिल रहा है


फरीदाबाद(abtaknews.com)07अक्टूबर,2019: बल्लबगढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्यासी आनन्द कौशिक को समाज के सभी वर्गो का भरपूर समर्थन मिल रहा है। श्री कौशिक ने आज व राजा नाहर सिंह पैलेस से सैक्टर-3 मे डोर टू डोर चुनावी प्रचार किया। इस दौरान लोगों ने कौशिक को वोट देने का वायदा किया। श्री कौशिक ने भी लोगों से वायदा करते हुए कहा कि प्रदेश मे जब से भाजपा की सरकार बनी है, तब से प्रदेश के लोगो का समस्या के अलावा कुछ नही मिल रहा है। भाजपा के शासनकाल मे लूटपाट, हत्या, बलात्कार, आगजनी आम हो गई हैं। सरकार का अपराधियों को सरंक्षण देने के कारण लोगों का जीवन भयमय बना हुआ है। श्री कौशिक ने कहा कि कांग्रेस के राज मे सब लोगों को भयमुक्त माहौल मिलता है।
श्री कौशिक ने कहा कि अगर आप लोगों ने कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों को जीताकर विधानसभा मे भेजा तो वे दोबारा से हरियाणा मे अमन चैन की सरकार बनायेंगे और लोगों को भयमुक्त माहौल देंगे। आज प्रदेश और देश मे भाजपा की सरकार है और देश मे मंहगाई ने लोगों की कमर तोड़ रखी है, युवा बेरोजगार हो रहे है, व्यापारियों पर आये दिन कोई न कोई टैक्स थोप दिया जाता है।
इसके अलावा श्री कौशिक ने कहा कि राज्य मे कांग्रेस की सत्ता मे आने पर कांगेस गरीबों को रोजगार, किसानो के कर्जे माफ करेगी, युवाओं को शिक्षा और रोजगार के साधन उपलब्ध करवाना मुख्य उद्देेश्य रहेगा। श्री कौशिक ने कहा कि जब वे फरीदाबाद के विधायक थे तो उन्होंने अनेक युवाओं का रोजगार उपलब्ध करवाये। उनके दरवाजे हमेशा खुले रहते हैं, किसी भी जरूरत मंद की मदद के लिए वे सदैव तत्पर रहते है। इस अवसर पर उनके साथ हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव बलजीत कौशिक, युवा कांग्रेस पदाधिकारी मोनू ढिल्लो, विकेश बैनीवाल, रामप्रवेश सिंह, सचिन शर्मा, जयभगवान भारद्वाज, मुख्तयार मोहम्मद, रामकुमार आदि अनेक गणमान्य लोग विशेष रूप से मौजूद थे।

No comments

Powered by Blogger.