Thursday, October 10, 2019

बडखल में विजय प्रताप के लिए एक मंच पर आए पूर्व मंत्री महेन्द्र प्रताप व पूर्व सांसद अवतार भड़ाना

फरीदाबाद(Abtaknews.com)10अक्टूबर,2019:  बडख़ल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेसी प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह का प्रचार अभियान दिन-प्रतिदिन तेजी से बढ़ता जा रहा है। वीरवार को पूर्व मंत्री महेन्द्र प्रताप ने गांव अनंगपुर में आयोजित एक बड़ी जनसभा को स बोधित किया। जिसमें उनके साथ वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं फरीदाबाद से सांसद रह चुके अवतार सिंह भड़ाना, पार्षद जितेन्द्र भड़ाना उर्फ जित्ते ने मंच सांझा किया और  कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह के समर्थन में वोट मांगे। गांव के स ाी लोगों ने एकत्रित होकर एक स्वर में विजय प्रताप सिंह के समर्थन में मतदान करने का वादा किया। इसी प्रकार विजय प्रताप सिंह की धर्मपत्नी वेणुका खुल्लर प्रताप ने भी एनआईटी क्षेत्र में पैदल यात्रा करते हुए वोट मांगें। उन्हें लोगों का आशीर्वाद और भारी समर्थन मिला। युवा चेहरे के रूप में विजय प्रताप के सुपुत्र वेदांत प्रताप ने भी कांग्रेस पार्टी के समर्थन में प्रचार किया और वोट मांगे।
अनंगपुर में आयोजित जनसभा को स बोधित करते पूर्व मंत्री चौ. महेन्द्र प्रताप ने कहा कि विजय प्रताप सिंह के रूप में बडख़ल विधानसभा क्षेत्र की सेवा के लिए मैं आपको एक बेहतरीन इंसान दे रहा हूं। जो आम जनता के दु:ख-दर्द, तकलीफ को समझता है और हमेशा गरीब एवं असहाय लोगों की सेवा के लिए तत्पर रहता है। उन्होंने ग्रामीणों से अपील की, कि जिस प्रकार आप लोगों ने मुझे अपना प्यार, आशीर्वाद और मान दिया, उसी प्रकार विजय प्रताप पर भी अपना आशीर्वाद देकर उसे सेवा का अवसर प्रदान करें। इस मौके पर पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना ने कहा कि चौ. महेन्द्र प्रताप फरीदाबाद के ही नहीं, अपितु हरियाणा के दिग्गज नेता रहे हैं। उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन में एक स्वच्छ एवं ईमानदार राजनेता की जो छवि हासिल की है, उसी प्रथा को उनका सुपुत्र आगे बढ़ा रहा है। अत: हमारा यह फर्ज बनता है कि विजय प्रताप सिंह जैसे युवा, ऊर्जावान नौजवान को सत्ता में लाएं, जो उसी ऊर्जा एवं निष्ठा के साथ जनता के कार्यों को करा सके। उन्होंने कहा कि विजय प्रताप एक दूरदृष्टि के सुलझे हुए नेता हैं, अगर वो बडख़ल विधानसभा से विधायक बनते हैं तो क्षेत्र का चहूंमुखी विकास होगा। बडख़ल विधानसभा की कायाकल्प होगी।  
वहीं, विजय प्रताप ने एसजीएम नगर ए ब्लॉक में आज एक नुक्कड़ सभा को स बोधित करते हुए कहा कि जिस प्रकार से पिछले 5 वर्षों में एसजीएम नगर की अनदेखी हुई है, उसका हिसाब क्षेत्र की जनता वोट की चोट से देगी। भाजपा केवल लोगों को लड़ाकर अपनी राजनीति चलाती है। जबकि सही मायने में देखा जाए, न तो उनके पास कोई एजेण्डा है, न कोई नीति है और न ही कोई योजना। उनका केवल एकमात्र उद्देश्य है लोगों को जाति, धर्म, पाकिस्तान, मंदिर-मस्जिद के नाम पर लड़ाओ और अपन उल्लु सीधा करो। विजय प्रताप ने कहा कि मैं आप लोगों को विश्वास दिलाता हूं। अगर आप लोगों ने मुझे जीत रूपी आशीर्वाद दिया तो, बडख़ल विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों की झड़ी लगा दूंगा। सीवर, पानी, बिजली, सडक़ आदि मूलभूत समस्याओं को मूल रूप से समाप्त कर दूंगा और एक नया विजन एवं नया स्वरूप क्षेत्र को प्रदान करूंगा। उन्होंने कहा कि मेरा उद्देश्य राजनीति करना नहीं, बल्कि आप लोगों की सेवा करना ही मेरा उद्देश्य है और मैं इससे कभी पीछे नहीं हटूंगा। इस अवसर पर उपस्थित भारी भीड़ ने हाथ उठाकर उनको समर्थन प्रदान किया और भारी मतों से विजयी बनाकर उनको विधानसभा में भेजने का आशीर्वाद दिया। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages