Thursday, October 3, 2019

सीमा त्रिखा ने बडखल विधानसभा क्षेत्र से सादगीपूर्ण तरीके से भरा नामांकन

फरीदाबाद(abtaknews.com)03अक्टूबर,2019: बडखल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं निवर्तमान विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने आज अपना नामांकन चुनाव आधिकारी के समक्ष सादगीपूर्ण ढंग से दाखिल कर दिया। इस मौके पर नामांकन कक्ष में उनके साथ महापौर श्रीमती सुमन बाला, वरिष्ठ भाजपा नेता श्याम सुन्दर कपूर, अश्वनी त्रिखा, सतेन्द्र भडाना, राजन आहुजा, मोहन सिंह भाटिया समेत सैकड़ों समर्थक व पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
नामांकन दाखिल करने के उपरांत उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते सीमा त्रिखा ने अपनी जीत के लिए लोगों से वोट की अपील की। उनका किस विपक्षी प्रत्याशी से मुकाबला रहने वाला है, के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनका मुकाबला किसी भी विपक्षी प्रत्याशी से नहीं बल्कि स्वयं अपने आप से है। उन्होंने पिछले पांच सालों में अपने विधानसभा क्षेत्र में इतने विकास कार्य करवाए हैं जितने बीते पचास सालों में भी नहीं हुए और इन विकास कार्यों की रफ्तार ऐसी ही बनाए रखने के लिए जनता उन्हें फिर से अपना प्रतिनिधि अवश्य चुनेगी, ऐसा उन्हें पूर्ण विश्वास है।
उन्होंने भाजपा सरकार के विकास कार्यों का उल्लेख करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रदेश में नौकरियों में निष्पक्ष भर्ती की है जबकि पहले पूरे राज्य में एक-दो जिलों के युवाओं को ही पक्षपातपूर्ण तरीके से मौका दिया जाता था। उन्होंने बताया कि भाजपा सरकार ने गरीब लोगों को जहां आयुष्मान भारत योजना के तहत 5 लाख रुपए तक चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है तो वहीं उज्ज्वला योजना से हर गरीब के घर गैस सिलेंडर पहुंचा कर उनके जीवन को सुलभ करने का काम किया है। सीमा त्रिखा ने कहा कि मैंने एक सेवादार, चौकीदार व ट्रस्टी बनकर क्षेत्रवासियों की सेवा की है और अगले पांच सालों में और विकास के काम और तेजी से कराए जाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू और कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाकर एक नया इतिहास रचा है और एक निशान, एक विधान और एक देश बनाने का काम किया है, जिससे प्रदेश की जनता बहुत खुश है और ऐसे ही देशहित के कार्यों को एक पुन: प्रदेश में भी भाजपा की सरकार बनाएगी।इस अवसर पर पार्षद जसवंत सिंह, राधेश्याम भाटिया, विनोद मलिक,  सुनील भडाना, बिशम्भर भाटिया, मनोज मल्होत्रा, सीपी कालड़ा, विजय कालड़ा, प्रेम कृष्ण आर्य, डब्बू भडाना, पंडित खुशीराम, शीशपाल विधूड़ी, जिला बार एसोसिएशन से एडवोकेट जीतेंद्र भडाना आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages