Wednesday, October 16, 2019

भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर को तिगांव बनाए विधायक , मंत्री मैं बनवाऊुंगा : अमित शाह

फरीदाबाद(abtaknews.com)16 अक्टूबर,2019:तिगांव विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत एतमादपुर के दशहरा मैदान में भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर के समर्थन में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आयोजित सभा को सम्बोधित किया। इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने तिगांव विधानसभा क्षेत्र आगमन पर केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह व भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अनिल जैन का पगड़ी बांधकर व बुक्के देकर स्वागत किया।
अमित शाह ने कहा कि विधानसभा के चुनाव में बीजेपी के प्रचार के लिए तिगांव में आया हूं, फरीदाबाद का सीही गांव में सूरदास का जन्म हुआ जिन्होंने पूरे देश को भक्ति का संदेश दिया, यही भूमि है जहां 1857 की क्रांति में नाहर सिंह थे, मैं आप सब से कहना चाहता हूं कि बीजेपी कार्यकर्ताओं की पार्टी है, हम सब कार्यकर्ता सामान्य कार्यकर्ता की तरह काम करते हुए यहां तक पहुंचे है। मैं आपसे वादा करता हूँ कि राजेश नागर को विधायक बना दो, इसे बड़ा नेता मैं बनाऊंगा। लोकसभा के चुनाव में हरियाणा ने भोले जी की तरह कृपा कर दी और मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने का काम किया, पहले ही सत्र में मोदी जी ने 370 धारा हटा कर देश की जनता की ख्वाइश पूरी कर दी जो किसी भी पार्टी ने कभी नहीं कि। धारा 370 के कारण पाकिस्तान कश्मीर के युवाओं को गुमराह करता था, 40 हजाार से ज्यादा लोग आंतकवाद की भेंट चढ़ गए, भारतीय जनता पार्टी और उसके सहयोगी दल 370 हटाने में लगी थी, लेकिन कांग्रेस वोट बैंक के कारण 370 का विरोध कर रही थी। मोनी बाबा मनमोहन सिंह इस देश के प्रधानमंत्री थे, देश के जवानों के सिर कटते थे, लेकिन मनमोहन सिंह कुछ नहीं बोलते थे। जब हमने सर्जिकल स्ट्राइक की तो राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी जवानों के खून की दलाली करती है। हरियाणा वीरों की भूमि है। मैं राहुल बाबा से पूछने आया हूं कि वीरो की शहादत को आप दलाली कहते हैं। मोदी ने जवानों की मौत का बदला लिया। हुड्डा साहब जब भी सत्ता में थे गांधी परिवार के लिए हरियाणा की जमीन खाने का काम करते थे। हरियाणा के सभी दलाल जल्द सलाखों के पीछे होगें।
मनोहरलाल की सरकार है इतनी सारी नौकरी दी, किसी को जेल नहीं जाना पड़ा, मेरिट के हिसाब से नौकरी मिलती है। फरीदाबाद और गुरुग्राम से हरियाणा का सबसे ज्यादा टैक्स आता है, लेकिन कांग्रेस ने इन जिलों को लूटने का काम किया है। आज सब घरों में गैस सिलेंडर है और कई जगहों पर 24 घण्टे बिजली पहुंचाई है।इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल, विधायक टेकचंद शर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, पूर्व विधायक आनन्द शर्मा, वरिष्ठ भाजपा नेता रूप सिंह नागर, प्रदेश उपाध्यक्ष नीरा तोमर, वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी, पार्षद अजय बैंसला, पूर्व पार्षद राजेश तंवर, ओमप्रकाश रक्षवाल, रवि भडाना, वरिष्ठ भाजपा नेता किशन ठाकुर, जगत नागर, जिला पार्षद सुरजीत अधाना, राहुल यादव, पवन अग्रवाल सहित सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages