Friday, October 4, 2019

फरीदाबाद विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार नरेंद्र गुप्ता ने मीटिंग कर मांगा जनसमर्थन




फरीदाबाद(Abtaknews.com)भारतीय जनता पार्टी के फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी नरेंद्र गुप्ता ने आज दर्जनों जगहों पर मीटिंग व सभाएं कर लोगों से जनसमर्थन मांगा। गुप्ता ने लोगों से कहा कि वह छह साल की केंद्र की नरेेंद्र मोदी सरकार और पांच साल की हरियाणा की मनोहर लाल सरकार के आधार पर उन्हें वोट दें। उन्होंने कहा कि राज्य की मनोहर सरकार ने खर्ची पर्ची का सिस्टम बंद कराया।
उन्होंने कहा कि मनोहर सरकार ने हरियाणा में ईमानदार शासन देकर लोगों का दिल जीता है। उन्होंने बिना खर्ची बिना पर्ची के सरकारी नौकरियां पाने का सिस्टम बनाया और लोगों के मन से यह निकाल दिया कि यहां बिना लिए दिए नौकरी नहीं मिलती है। आज लोग मनोहर लाल जी की ईमानदारी की मिसाल दे रहे हैं। उन्होंने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओआयुष्मान भारत योजनाउज्ज्वला योजना को हरियाणा के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाकर अंत्योदय के सपने को पूरा किया है। उन्होंने स्किल यूनिवर्सिटीमहिला थानाआंगनबाड़ी सहायकों को मानदेयबेरोजगारों को पेंशनलोकतंत्र सैनानियों को पेंशन आदि ऐसी अनेक सौगातें दी हैं जिनसे लोगों का जीवन स्तर सुधर रहा है।
गुप्ता ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने जहां देश में नासूर बन चुकी कश्मीर समस्या का अंत धारा 370 को हटाकर किया। वहीं तीन तलाक जैसे नासूर से भी मुस्लिम बहनों को मुक्ति दिलवाई। आज कोई दुश्मन देश भारत की ओर आंख उठाकर देखने की हिम्मत नहीं कर सकता है।
भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि फरीदाबाद में हमारी सबसे बड़ी उपलब्धि कनेक्टिविटी को मजबूत करना है। इसके लिए फरीदाबाद से होकर गुजरने वाले हाइवे को सिक्स लेन करनेमेट्रो का विस्तार करनेआगरा कैनाल पर दर्जन भर पुल बनानेमंझावली पर पुल बनाकर नोएड़ा को जोडऩेफरीदाबाद और गुडग़ांव को जोडऩे के लिए मेट्रो प्रोजेक्ट को मंजूरी दिलाना आदि ऐसे अनेक काम हैं जिन्हें लोग सराह रहे हैं। गुप्ता ने भूड़ कॉलोनीसेक्टर 17, अजरौंदासेक्टर 12, एसी नगरसेक्टर 11, सेक्टर 10 आदि अनेक दर्जनों जगहों पर जनसंपर्क किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages