Monday, October 7, 2019

तिगांव में भाजपा प्रत्याशी राजेश दौड़ रहा है, हरियणा में मनोहर बोल रहा है ----

फरीदाबाद(abtaknews.com) 06अक्टूबर,2019: तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने अपनी जनसभाओं में कहा कि हम सब मिलकर अब तिगांव विधानसभा की तस्वीर बदलेंगे लोग चाहते हैं कि उन्हें उनके नाम से जाना जाए लेकिन मेरी भी जिद है मुझे मेरे काम से जाना जाए, उक्त शब्द भाजपा से तिगांव विधानसभा से उम्मीदवार राजेश नागर ने विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसम्पर्क समारोह के दौरान क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए।
राजेश नागर ने कहा कि चुनाव के बाद भाजपा की सरकार निश्चित रूप से सरकार बनने के बाद समान रुप से तिगांव विधानसभा का विकास होगा। बीपीटीपी क्षेत्र की पानी, बिजली  समस्या को खत्म किया जाएगा साथ ही बीपीटीपी को  मेट्रो से जोडऩे की योजना है। वहीं ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं को संबोधित करते हुए राजेश नागर ने युवाओं को आश्वासन देते हुए कहा कि आने वाले समय में युवाओं के लिए विधानसभा में ही स्टेडियम की सौगात दी जाएगी। तिगांव विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्र में जनसम्पर्क के दौरान आयोजित समारोह के दौरान अरुआ गांव में महिलाओं व युवाओं ने फरसा भेंट कर राजेश नागर को सम्मानित किया, तो चांदपुर गांव में जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान मुस्लिम समाज ने अपनी चौपाल पर समारोह आयोजित कर राजेश नागर को आने वाले चुनाव में पूर्णरूप से सहयोग करने का आश्वासन देते हुए पगड़ी पहना कर सम्मानित किया। 
राजेश नागर ने कहा कि तिगांव विधानसभा का इतिहास रहा है कि हमेशा यहां हमेशा विपक्ष का विधायक रहा है लेकिन इस बार मोदी की देश विदेश नीति व खट्टर सरकार की नीतियों को समझ क्षेत्र की जनता अपना मन बना चुकी है कि अगर विधानसभा का विकास करना है तो भाजपा का विधायक चुनना होगा, क्योकि प्रदेश में भी भाजपा की सरकार बन रही है।आज केएलजेे सोसाइटी, प्रहलादपुर, बदरौला, बेला घुड़ासन, अरुआ, मोठूका, फज्जूपुर खादर आदि में आयोजित जनसम्पर्क समारोह में पूर्व विधायक आनंद शर्मा, किशन ठाकुर, हेमंत शर्मा, दीपू, दमन सिंह रावत, रूप सिंह नागर, जिला पार्षद सुरजीत अधाना आदि ने अपने ओजस्वी भाषणों से सभी को संबोधित किया। 
इस मोके पर जयविन्दर सरपंच, रघुराज सरपंच फज्जूपुर, धर्मवीर सरपंच, विजेंद्र फौजी, कदम सरपंच, अमरचंद सरपंच, धर्मवीर, तोता, अमीचन्द, जयभगवान, रामेश्वर जोगी, स्वराज सरपंच, नानक चेयरमैन, चंदी ठाकुर, गंगाराम, किशन, बोरा, पप्पू, भूरा, मुनीश, मोहित शर्मा, अनुज शर्मा, वरुण शर्मा आदि विधानसभा के गणमान्य लोग मौजूद रहे।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages