विधान सभा चुनाव में संघ, भाजपा संगठन और पन्ना प्रमुखों की तिगांव में होगी अग्नि परीक्षा

फरीदाबाद(abtaknews.com दुष्यंत त्यागी) 07अक्टूबर,2019:हरियाणा विधान सभा चुनाव में संघ, भाजपा संगठन और पन्ना प्रमुखों की तिगांव में इस बार अग्नि परीक्षा है। 2014 के चुनाव में महज 2900 वोटों से हारने वाले भाजपा प्रत्याशी की राह इसबार भी आसान नहीं हैं। तिगांव विधानसभा क्षेत्र में पिछली बार की तरह इसबार भी कांग्रेस और भाजपा पार्टी के दोनों वही पुराने प्रतिद्वंदी हैं। दोनों प्रत्याशी पूरे जी जान से अपने अपने चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। कांग्रेस और भाजपा प्रत्याशी स्वयं के बूते पर चुनावी समर में डटे हुए हैं। दोनों उम्मीदवारों को भीतरघात का भय सता रहा है। 
विशेषकर भाजपा प्रत्याशी के साथ अभी तक मंत्री और उनकी टीम नहीं लगी है। कारण सभी को मालूम है लेकिन बावजूद यह शख्स जनता के बीच चुनाव प्रचार में जुटा हुआ है। भाजपा की गर्भ नाल से जुड़ा संघ, भाजपा संगठन और पार्टी के पन्ना प्रमुखों की टीम सभी के लिए तिगांव विधानसभा बहुत विशेष है। इसलिए इस सीट को जीतना उपरोक्त सभी संगठनों की अग्नि परीक्षा भी होगी। 
जिन पन्ना प्रमुखों का बखान भाजपा सरकार ने लोकसभा चुनाव के बाद जोरशोर से किया उन्ही पन्ना प्रमुखों की अग्नि परीक्षा तिगांव विधानसभा में इस चुनाव में होनी है। यहां से भाजपा प्रत्याशी के साथ भीतरघात के प्रयास जारी हैं संघ के उच्च पदाधिकारी भी मूक दर्शक बने हुए है। हालांकि संघ का स्वयं सेवक पूरी तरह जुटा हुआ है। भीतरघात से अनजान तिगांव का मतदाता इस बार क्षेत्र में कमल खिलाने का मन बना चुका है। परिणाम क्या होंगे वो 24 अक्टूबर को ही पता चलेगा। 

No comments

Powered by Blogger.