Tuesday, October 15, 2019

गांव अलावलपुर की छत्तीस बिरादरी ने दिया नयनपाल रावत को विजयश्री का आर्शीवाद


फरीदाबाद(Abtaknews.com)15अक्टूबर,2019: पृथला विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार नयनपाल रावत को अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान आज उस समय बड़ी राजनैतिक कामयाबी मिल गई, जब क्षेत्र के बड़े गांव अलावलपुर की छत्तीस बिरादरी के मौजिज लोगों ने पंचायत कर उन्हें समर्थन देने की घोषणा कर दी। इस दौरान गांव की ओर से उन्हें सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर उनके चुनाव में जुट जाने का संकल्प लिया। इतना ही नहीं बल्कि गांव साहूपुरा में एक बेटी ने अपने जेब खर्च से बचाकर 15 साल तक गुल्लक में इक_ी की गई राशि को निर्दलीय प्रत्याशी नयनपाल रावत को भेंट कर दिया, इस दृश्य ने सभी को भाव-विभोर कर दिया। 

निशा चौधरी नामक इस बेटी ने निर्दलीय उम्मीदवार को जिताने के लिए जहां उनके हाथ में राखी बांधी तो वही 15 साल से अपने खर्चे से बचाकर जो पैसे अपनी गुल्लक में एकत्रित किए थे वह भी भेंट कर दिए और कहा कि बीजेपी ने उनकी टिकट काटकर गलत किया है और पृथला क्षेत्र की जनाभावनाओं को दरकिनार करने का काम किया है, जिसके लिए जनता भाजपा को कभी माफ नहीं करेगी। उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए नयनपाल रावत ने कहा कि क्षेत्र की जनता यह चुनाव पूरे जोश व जुनून के साथ लड़ रही है जिस तरीके से बीजेपी ने उनका टिकट काटा है, ऐसा किसी अन्य गरीब के साथ ना हो इसके लिए जनता ने उन सभी पार्टियों को सबक सिखाने का निर्णय लिया हुआ है। क्षेत्र की जनता की जीत यह तय कर देगी और आगे से कोई भी पार्टी किसी गरीब के बेटे का टिकट नहीं काटेगी। उन्होंने कहा कि आज जिस प्रकार से उन्हें समाज की छत्तीस बिरादरी का भरपूर समर्थन मिला है, उससे उनके हौंसले पूरी तरह से बुलंद हो गए है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पूरे पृथला क्षेत्र की जनता का अपमान करने का काम किया है और जनता के आह्वान पर ही वह इस चुनावी रण में कूदे है और उनके आर्शीवाद से ही 24 अक्तूबर को चंडीगढ़ पहुंचकर पृथला क्षेत्र के विकास की आवाज को बुलंद करेंगे। 

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह अपने इस जोश और जुनून को 21 अक्तूबर तक बरकरार रखें और हेलीकॉप्टर का बटन दबाकर वोट की चोट से विरोधियों को जवाब देने का काम करें। इस मौके पर उनके साथ मुख्य रुप से पूर्व जजपा प्रत्याशी एवं वरिष्ठ महिला नेत्री शशिबाला तेवतिया भी मौजूद रही और उन्होंने भी गांवों में सभाओं के माध्यम से महिलाओं, बुजुर्गाे व युवाओं से नयनपाल रावत के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए लोगों से हेलीकॉप्टर को चंडीगढ़ पहुंचाने का आह्वान किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages