Friday, October 18, 2019

सीपीआई(एम) के एन आई टी से प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह डंगवाल को जगह जगह मिला जनसमर्थन

फरीदाबाद(abtaknews.com)18 अक्टूबर,2019:अपने संबोधन में पार्टी उम्मीदवार वीरेन्द्र सिंह डंगवाल ने कहा कि  भाजपा जैसी पार्टियां वोट आम जनता के लेती हैं और सेवा करती है बड़े पुंजिपतियो की। इसलिए इन्हें सत्ता से बेदखल करो और मजदूर किसानों के हितों की असली हितैषी पार्टी सीपीआईएम को दरांती, हथौड़ा व सितारा के निशान वाला बटन दबाकर भारी बहुमत से जिताओ। उन्होंने कहा  कि सीपीआईएम मजदूरों के लिए न्यूनतम वेतन 18000 करवाने, ठेका प्रथा खत्म करवाने, पक्के रोजगार व गुजारे लायक बेरोजगारी भत्ता, 5000 रुपये पेंशन,  जरूरतमंद लोगों के लिए आवास, किसान-मजदूरों की कर्ज माफी, पीने के साफ पानी व सड़कों- शिविरों की बेहतर व्यवस्था के लिए अपनी आवाज बुलंद करेगी।  इसलिए पार्टी को दरांती, हथौड़े व सितारे के निशान वाला बटन दबाकर एन आई टी 86 फरीदाबाद क्षेत्र से चुन कर भेजें। 
इस अवसर पर हुई सभाओं को  पार्टी राज्य  नेता जय भगवान, सतवीर सिंह ने संबोधित किया। उन्होंने कहा कि यह चुनावी संघर्ष मेहनतकश जनता के हितों व पूंजीपति हितों की रखवाली करने वाली राजनीती के बीच में है। माकपा कमेरी जनता के हितों के लिए लड़ रही है। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि आज देश भयंकर आर्थिक मंदी के चपेट में है। लेकिन सरकार की प्राथमिकता प्रभावित जनता व मजदूरों को राहत देने की नहीँ है। बल्कि पूंजीपतियों को करोड़ों रूपये लुटवाये जा रहे हैं। देश में बेरोजगारी 45 साल का रिकॉर्ड तोड़ रही है। हरियाणा में बेरोजगारी की दर 28 प्रतिशत है। मनरेगा को लागू करने में फ़रीदाबाद तक फिस्सडी है। यहाँ 100 दिन की बजाय 21 दिन काम मिल रहा है।  उन्होंने कहा कि एनआईटी 86 विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह डंगवाल को दरांती, हथोड़े व सितारे के निशान वाला बटन दबाकर विधान सभा में भेजें।
सभाओं को पार्टी नेताओं शिव प्रसाद, निरन्तर पराशर, विजय झा, वीरेंद्र पाल, आशा शर्मा, उषा सरोहा, सुधा, नीलम , हेमलता, रेणु, पूजा,नवल, राम सागर, आदि नेताओं ने भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी जनता की समस्याओं को लेकर सड़कों पर है और हमे यदि वीरेंद्र डंगवाल को विधानसभा में जाने का अवसर मिला तो निश्चित तौर पर यह मजदूरों, किसानों व मेहनतकश जनता की जीत होगी । 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages