Monday, October 7, 2019

पूर्व चेयरमैन ने छोड़ी भाजपा तो खाप प्रवक्ता इनेलो छोड़कर आए दुष्यंत के साथ

जींद/चंडीगढ़(abtaknews.com)7 अक्टूबर। जननायक जनता पार्टी के लिए राजनीतिक दृष्टि से सोमवार का दिन बड़ी सफलताओं भरा रहा। नरवाना में बिनैण खाप के  दनौदा स्थित ऐतिहासिक चबूतरे पर वरिष्ठ जेजेपी नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला का जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान जिला परिषद जींद के पूर्व चेयरमैन एवं वरिष्ठ भाजपा नेता गुरनाम सिंह अपने समर्थकों सहित भाजपा को छोड़कर जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की। पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने उनका स्वागत किया तथा कहा कि खाप के इस ऐतिहासिक चबूतरे की आन बान एवं शान के लिए वह हमेशा तत्पर हैं और जो मान सूचक पगड़ी पहनाई है उस पर वे कभी आंच नहीं आने देंगे। इस दौरान ब्राह्मण समुदाय के हरिकिशन, अशोक कुमार, देवेंद्र, राजीव, विक्रम, मंदीप, हरिभागवान, राकेश व अन्य परिवारों ने भी कांग्रेस छोड़कर जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की। तपा कालवन  खाप के प्रवक्ता मास्टर रणबीर बलियाला ने भी इनेलो छोड़कर जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की। दुष्यंत चौटाला ने इन सभी को पार्टी का पटका पहनाकर पार्टी में शामिल होने पर स्वागत किया।

उचाना में जिला पार्षद सहित दर्जनों परिवार भाजपा छोड़ जेजेपी में शामिल
उचाना विधानसभा में जननायक जनता पार्टी को उस समय बड़ी सफलता मिली जब नगूरां गांव वासी जिला पार्षद गुंजन दलाल अपने पिता कोच सुरेश दलाल सहित भाजपा छोड़कर जेजेपी में शामिल हो गई। गुंजन दलाल के साथ कोच भीम सिंह दलाल, ओमप्रकाश दलाल ,अशोक कौशिक, बृजेंद्र रेड्डू शाहपुर सहित कई परिवारों ने भी भाजपा छोड़ने की घोषणा की। जेजेपी प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला ने कोच सुरेश दलाल व अन्य सभी को पार्टी का पटका पहनाया और कहा कि पार्टी में उन्हें पूरा मान-सम्मान मिलेगा। पूर्व सांसद ने कहा कि इनके आने से पार्टी को उचाना विधानसभा सहित पूरे जींद जिले में मजबूती मिली है।

- कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष ने दिया दुष्यंत को आशीर्वाद
जींद में कांग्रेस की वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष (महिला विंग) एवं प्रदेश प्रवक्ता डॉ स्नेह लता ने जेजेपी प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला को आज आशीर्वाद दिया। डॉ स्नेह लता ने कहा कि दुष्यंत एक बेदाग छवि का उभरता हुआ चेहरा है जिससे हरियाणा को बहुत उम्मीद है। दुष्यंत की कार्यशैली से प्रभावित होकर उन्होंने अपने समर्थकों सहित दुष्यंत को आशीर्वाद देने का फैसला लिया है। पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि डॉ. स्नेह लता के आशीर्वाद एवं समर्थकों के प्यार से पार्टी को मजबूती मिली है। डॉ स्नेह लता पूर्व में ब्लॉक समिति की चेयरमैन भी रह चुकी हैं।

- नीलोखेड़ी युवा इनेलो अध्यक्ष ने छोड़ी पार्टी, जेजेपी में शामिल
नीलोखेड़ी के इंडियन नेशनल लोकदल की युवा इकाई के हलका अध्यक्ष गोपाल राणा ने अपने साथियों सहित इनेलो पार्टी छोड़कर जननायक जनता पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। जींद में वरिष्ठ जेजेपी नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने उन्हें पार्टी का पटका पहना कर स्वागत किया और कहा कि पार्टी में उन्हें पूरा मान-सम्मान मिलेगा। इस अवसर पर उनके साथ सरदार जसवंत सिंह नीलोखेड़ी एवं सरदार बलिहार सिंह सोखड़ा भी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages