कोपभवन से बाहर आए नयनतारे ने पार्टी प्रत्याशियों का शुरू किया चुनावी प्रचार

फरीदाबाद(Abtaknews.com)17अक्टूबर,2019: कोपभवन से बाहर आए नयनतारे ने पार्टी प्रत्याशियों का शुरू किया चुनावी प्रचार। टिकट न मिलने से व्यथित, परेशान और हताश नयनतारा आज कई पार्टी प्रत्याशियों की चुनावी सभाओं में दिखाई दिए। पहले तिगांव फिर पृथला विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी की चुनावी सभाओं में कई जगह नजर आए शायद आगे दूसरें प्रत्याशियों की स्टेज पर भी दिखाई दे सकते हैं।
 सोहनपाल छोकर ने आज जनसम्पर्क अभियान के तहत गाँव छपरौला में चुनाव प्रचार किया और जनता से 21 अक्टूबर को भाजपा को भारी मतों से जिताने की अपील की। इस मौके पर सोहनपाल छोकर को भारी जनसमर्थन मिला। आज सोहनपाल छोकर के दोस्त और वरिष्ठ डिप्टी मेयर देवेंद्र चौधरी भी अपने दोस्त के लिए वोट मांगने पहुंचे। उन्होंने समस्त पृथला विधानसभा वासियों से सोहनपाल छोकर को भारी मतों से जिताने की अपील की। 

इस अवसर पर जनता को संबोधित करते हुए सोहनपाल छोकर ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनना तय है इसलिए पृथला वासियों को कोई चूक नहीं करनी चाहिए और यहाँ से भी कमल खिलाकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल और प्रधानमंत्री मोदी के हाथों को मजबूत करना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर आपने ये मौक़ा गँवा दिया तो राज्य सरकार और केंद्र सरकार से लिंक टूट जाएगा और पांच साल आपको इन्तजार करना पड़ेगा।

भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि कुछ लोग हमारे खिलाफ साजिशें कर रहे हैं, कुछ लोगों को भाजपा के वोट काटने के लिए खड़ा कर दिया गया है ताकि कोई और बाजी मार ले इसलिए आप लोगों को सावधान रहना होगा। अगर आप लोग उनकी साजिशों में आ गए तो पहली बार कमल खिलाने का मौका आपके हाथों से निकल जाएगा। उन्होंने जनता से कहा कि आप लोग जब 21 अक्टूबर को वोट देने जाएं तो एक मजबूत सरकार के लिए वोट दें, अगर आपने भाजपा को वोट दिया तो मजबूत सरकार में आपको भी हिस्सेदारी मिलेगी।

सोहनपाल छोकर ने कहा कि अगर मुझे पृथला विधानसभा वासियों की सेवा करने का मौक़ा मिलता तो वादा करता हूँ कि कभी पीठ नहीं दिखाऊंगा और आपका भरोसा टूटने नहीं दूंगा। मैं प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल और केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के आशीर्वाद से पृथला विधानसभा क्षेत्र को विकास में नंबर वन बना दूंगा।

सोहनपाल छोकर को आज सभी गाँवों में भारी जनसमर्थन मिला और जनता ने उन्हें आशीर्वाद देने का भरोसा दिया। सोहनपाल ने भी सभी गाँव वासियोँ और 36 बिरादरी का धन्यवाद किया। 

No comments

Powered by Blogger.