Thursday, October 3, 2019

फरीदाबाद से भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र गुप्ता के नामांकन में पहुंचे मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर, विपुल गोयल, संजय कौशिक चेयरमैन, कमल


फरीदाबाद(abtaknews.com)03अक्टूबर,2019:भाजपा उम्मीदवारों के नामांकन करवाने पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के साथ विपुल गोयल भी नजर आए।फरीदाबाद विधानसभा सीट से विपुल गोयल की जगह उम्मीदवार बनाए गए नरेंद्र गुप्ता का दोनों नेताओं ने कराया एक साथ नामांकन।हालांकि दोनों ने एक दूसरे से दूरी बनाई हुई थी।कृषणपाल गुर्जर जहां खुश नजर आए, तो वहीं विपुल गोयल के चेहरे पर मायूसी साफ तौर से देखी गई। इस मौके पर गुर्जर ने अन्य विधानसभा क्षेत्रों के उम्मीदवारों के भी नामांकन पत्र दाखिल करवाएं। 

इस मौके पर गुर्जर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की फरीदाबाद की 9 विधानसभाओं में किसी भी सीट पर कांग्रेस ने पंजाबी और ठाकुर जाति को टिकट नहीं दिया जो कांग्रेस पर भारी पड़ेगा । फरीदाबाद से नरेंद्र गुप्ता का दोनों नेताओं ने कराया एक साथ नामांकन। साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर 9 विधानसभाओं में से एक पर भी महिला को टिकट न देने को लेकर भी निशाना साधा, कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस लोगों की जन भावनाओं और महिलाओं का आदर नहीं करती। इस मौके पर कृष्णपाल गुर्जर ने भाजपा की जीत पर कहा कि जिस तरह से लोकसभा में हमने 10 की 10 सीट जीतने का दावा किया था, उसी तरह से हरियाणा में विधानसभा के चुनावों में भी हम 75 बार करेंगे।भाजपा में बगावत करने वाले नेताओं पर कहा कि जल्द ही बगावत करने वाले नेताओं को मना लिया जाएगा। नामांकन के समय भाजपा नेता संजय कौशिक चेयरमैन, कमल दीक्षित, देवेंद्र चौधरी सहित अन्य भाजपा नेता मौजूद रहे। 
इस अवसर पर केंद्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि हम पहले से अधिक अंतर से जीतेंगे। जनता जानती है कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और राज्य की मनोहर सरकार ने उनकी बेहतरी के लिए काम किए हैं। आज जनता दोनों नेताओं के मार्गदर्शन में हो रहे विकास कार्यों से अपने जीवन में बदलाव देख रही है। जिसका फल हमें लोकसभा चुनाव की तर्ज पर विधानसभा चुनावों में भी देखने को मिलेगा। वहीं हरियाणा के केबिनेट मंत्री श्री विपुल गोयल ने कहा कि नरेंद्र गुप्ता की उम्मीदवारी से यह बात और पक्की हो जाती है कि पार्टी में हर कार्यकर्ता का सम्मान किया जाता है। उन्होंने कहा कि हम फरीदाबाद सहित हरियाणा की 75 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करेंगे।इस अवसर पर श्री नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि देश और प्रदेश आगे बढ़ रहा है और हम सबको इसमें अपना सहयोग देना है। पार्टी ने इस सहयोग में मुझे मौका दिया हैइसके लिए मैं पार्टी नेतृत्व व कार्यकर्ताओं का शुक्रगुजार हूं। उन्होंने कहा कि वह क्षेत्र के विकास के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।भाजपा उम्मीदवार श्री नरेंद्र गुप्ता ने फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम फरीदाबाद श्री अमित कुमार गुलिया के कार्यालय में अपना नामांकन दर्ज करवाया। रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के पूर्व प्रधान नवनीत चावला ने नरेंद्र गुप्ता के नाम का प्रस्ताव किया। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्माचेयरमैन धनेश अदलक्खाडिप्टी मेयर मनमोहन गर्गपूर्व मुख्य संसदीय सचिव कुमारी शारदा राठौर आदि भी प्रमुख रूप से मौजूद रहे।नामांकन से पहले नरेंद्र गुप्ता के सेक्टर 11 स्थित चुनाव कार्यालय पर हवन किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारीकार्यकर्ता एवं शहर के मौजिज मौजूद रहेे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages