Saturday, October 19, 2019

आनन्द कौशिक के लिए कुमारी सैलजा और दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने चुनाव प्रचार कराया संपन्न

बल्लबगढ़(abtaknews.com)19 अक्तुबर- चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस प्रत्याशियों ने अपना प्रचार पूरे जोर शोर से किया । इस कडी मे हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षा एवं राज्यसभा सांसद कुमारी शैलजा ने कल देर सायं यहां मधु वाटिका मलेरना रोड़ पर तथा मुजेसर मे पूर्व सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा बल्लबगढ़ विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी आनन्द कौशिक के पक्ष मे एक विशाल जनसभा को सम्बोधित किया। इस अवसर पर कुमारी शैलजा ने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा के झूठे वायदों से तंग आ चुकी है। प्रदेश की जनता इस बार भाजपा को सत्ता से हटाकर मुंहतोड़ जबाव देना चाहती है। श्री शैलजा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ही जनता की असली हितैषी है, जबकि भाजपा सिर्फ शरमाईदारों की पार्टी जिसे आम जनता के दुखों और हितों से कुछ लेना देना नही है।
श्री शैलजा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर महिलाओं को पूरे प्रदेश मे बस यात्रा की छूट दी जायेगी, गर्भवती महिलाओं को बच्चे के जन्म तक तीन हजार प्रतिमाह पोषण के रूप मे मिलेंगे। विधवा महिलाओं, विकलांग, तलाकशुदा, अविवाहित महिलाओं को 51 सौ रूपये प्रतिमाह पेंशन के रूप मे मिलेंगे। बीपीएल महिलाओं को हर महिने दो हजार रूपये प्रतिमाह चूल्हा खर्च के रूप सहायतार्थ मिलेंगे। इसके अलावा दलित समाज के कल्याण के लिए छात्रों को 12 हजार से 15 हजार तक प्रतिवर्ष छात्रवृति के रूप दिये जायेंगे।
पूर्व सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने मुजेसर गांव मे युवाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार की सत्ता आने पर हर परिवार को योग्यता के अनुसार एक नौकरी दी जायेगी। रोजगार मिलने तक स्नातक को सात हजार और पोस्ट ग्रेजुएट को दस हजार रूपये मासिक बेरोजगार भत्ता दिया जायेगा। प्रदेश के बेरोजगार युवक युवतियों को नौकरी में 75 प्रतिशत आरक्षण निजी उद्योगों व प्रतिष्ठानों मे भी दिया जायेगा।
इस अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी आनन्द कौशिक ने कहा कि बल्लबगढ़ की जनता को पिछले पांच वर्षों से विकास के लिए तरसना पड़ रहा है। भाजपा सरकार ने झूठ के आडम्बर फैलाया और क्षेत्र के विकास के लिए आये पैसों से सिर्फ अपना घर भरने का काम किया। आज इसी सरकार हिसाब करने के लिए चुनाव मे जनता कांग्रेस को वोट देकर भाजपा को मुंहतोड जबाव देने को तैयार बैठी है।
इस अवसर पर अनिल तेवतिया, सुभाष चौधरी, बलजीत कौशिक, किरण गोदारा, विकेश बैनीवाल, सचिन शर्मा, होशियार लाम्बा, संदीप लाम्बा, कृृष्ण अत्री आदि समर्थक और कांग्रेस कार्यकर्ता विशेष रूप से मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages