Monday, October 7, 2019

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा में चार रैलियों को संबोधित करेंगे, बल्लभगढ़ से होगी शुरुआत

 
फरीदाबाद(abtaknews.com) 07अक्टूबर,2019: हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा में चार रैलियों को संबोधित करेंगे जिसमें फरीदाबाद में 14 अक्टूबर को बल्लभगढ़ पृथला के बीच रैली होगी हालांकि रैली स्थल और समय को लेकर भाजपा के प्रदेश प्रभारी अनिल जैन और विधानसभा चुनाव प्रभारी नरेंद्र तोमर ने फरीदाबाद में कार्यकर्ताओं और उम्मीदवारों की बैठक बुलाई।

मीडिया से बात करते हुए प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने बताया कि 14 को फरीदाबाद में रैली के अतिरिक्त 15 तारीख को दादरी और कुरुक्षेत्र में दो रैलियां होंगी और 18 तारीख को हिसार में प्रधानमंत्री रैली करेंगे। गुरुग्राम से भाजपा विधायक रहे उमेश अग्रवाल की पत्नी द्वारा स्वतंत्र उम्मीदवार के तौर पर नामांकन वापस लेने पर अनिल जैन ने कहा कि पहले टिकट न मिलने को लेकर रोष जरूर था लेकिन अब सब साथ हैं उन्होंने कहा कि कुछ जगहों पर विरोध के स्वर जरूर है लेकिन पार्टी के बढ़ते जनाधार के चलते लोगों की आकांक्षाएं भी बढ़ रही हैं ऐसे में जो मानव ठीक नहीं तो पार्टी उनके बिना ही आगे बढ़ेगी। कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर के बागी तेवरों का का बीजेपी को लाभ मिलेगा इस सवाल के जवाब पर जैन ने कहा कि बीजेपी को किसी के बागी होने या ना होने से कोई फर्क नहीं पड़ता बीजेपी अपना 75 पार का लक्ष्य जरूर पूरा करेगी।
विरोधी दलों के नेताओं द्वारा समर्थन देने की बात पूछने पर केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने बाकायदा विरोधी नेताओं के नाम गिनाए जो पार्टी से बगावत कर भाजपा को समर्थन दे रहे हैं।  कृष्ण पाल ने कहा क्या पता और उस पर विपक्षी ही भ्रष्टाचार का आरोप लगाते थे लेकिन अब कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने यह आरोप लगाए हैं यह शर्मनाक है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages