Monday, October 14, 2019

भाजपा प्रत्याशी सीमा त्रिखा का गांव अनंगपुर पहुंचने पर ग्रामीणों द्वारा भव्य स्वागत

फरीदाबाद(Abtaknews.com)14 अक्टूबर। अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान भाजपा प्रत्याशी सीमा त्रिखा का आज गांव अनंगपुर पहुंचने पर ग्रामीणों द्वारा भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान उनका गांव में दीपक की चौपाल, गडरिया मौहल्ला, कचौडिय़ा मौहल्ला, राजा की डारी तथा काला मौहल्ला के अलावा अमरपुर, गौमतपुर आदि गांवों में जोरदार स्वागत करते हुए माहौल को भाजपामय बना दिया। ग्रामीणों ने उन्हें पुन: भारी बहुमत से विजयी बनाने का वादा किया।
इस मौके पर केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, अतर सिंह नेताजी, पूर्व महापौर देवेंद्र भडाना, अश्विनी त्रिखा, शीशपाल,, ऋषिपाल, पूर्व पार्षद रतन लाल, चमन, हरिनिवास भडाना, हरिंद्र भडाना, मनोज भडाना, ललित भडाना, कविंद्र, प्रेमकृष्ण आर्य, सुबोध महाशय, सत्ते महाशय, बिजेंद्र आर्य, संजीव भडाना, सुधीर, प्रवेश भडाना, जयलाल पहलवान व मुंशीराम आदि विशेष रूप से उपस्थित रहे। इस मौके पर सीमा त्रिखा ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि बडखल विधानसभा क्षेत्र में पिछले पांच सालों में ऐतिहासिक विकास कार्य हुए हैं और अब अगले कार्यकाल में भी पार्टी की सरकार बनने पर विकास के नए सोपान गढ़ जाएंगे। 
इस मौके पर केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने मतदाताओं को आश्वासन दिया कि भाजपा की फिर से सरकार बनने पर हर हाथ को काम योजना के तहत मुद्रा लोन स्कीम के प्रभावी कार्यान्वयन सुनिश्चित किए जाएंगे। नौकरियों में पारदर्शिता के लिए उनकी पार्टी पूरी तरह से संकल्पबद्ध है। इसके तहत बिना भेदभाव पूर्ण योग्यतानुसार सभी नौकरियां युवाओं को मुहैया कराई जाएंगी तथा आउटसोर्सिंग नौकरियों में डीसी दर को सख्ती से लागू किया जाएगा। खेलों के उत्थान के लिए हर गांव में खेल स्टेडियम या व्यायामशाला का निर्माण किया जाएगा तथा इनमें कोच व योग टीचर नियुक्त किए जाएंगे। श्री गुर्जर ने कहा कि महिलाओं और बच्चों को एनीमिया मुक्त बनाया जाएगा। सभी सरकारी संस्थानों में केजी से पीजी तक उन महिलाओं (प्रत्येक परिवार से दो बेटियों के लिए) मुफ्त शिक्षा प्रदान की जाएगी। कमजोर तबके के लिए अंत्योदय मंत्रालय का गठन किया जाएगा ताकि आर्थिक रूप से कमजोर लोग सुचारू रूप से केंद्र एवं राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ उठा सकें। कुशल कारीगरों जैसे दस्तकार आदि को तीन लाख रुपए का बिना गारंटी का लोन उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अलावा वरिष्ठ नागरिकों के लिए सभी मौजूदा ओल्ड होम को आधुनिक सुविधाओं से युक्त अत्याधुनिक वरिष्ठ नागरिक कम्युनिटी कैम्प में बदला जाएगा। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य योजनाओं को और कारगर बनाया जाएगा। शिक्षा के मद्देनजर राज्य में कक्षा 10 तक जीरो डॉप आउट रेट होने के लिए कदम उठाएंगे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages