Thursday, October 10, 2019

हरियाणा विधानसभा चुनावों मे कांग्रेस के प्रत्याशियों को प्रचंड़ बहुमत मिलेगा-आनन्द कौशिक

बल्लबगढ़(Abtaknews.com)10 अक्तूबर- हरियाणा विधानसभा चुनावों मे कांग्रेस के प्रत्यासियों को प्रचंड़ बहुमत मिलेगा। भाजपा की जनविरोधी नीतियों से आम जनता परेशान हो चुकी है और यही कारण है कि लोगों का भाजपा से मोहभंग हो रहा है। लोगों के सामने के भाजपा का असली चाल चरित्र  और चेहरा नजर आने लगा है। बल्लबगढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्यासी आनन्द कौशिक को लोगों का अथाह प्यार मिल रहा है। बल्लबगढ़ के लोगों ने भाजपा के प्रत्यासी मूलचंद शर्मा को सबक सिखाने का प्रण लिया है। लोगो के अनुसार बल्लबगढ़ के निर्वतमान विधायक मूलचंद शर्मा का आम लोगों के प्रति रवैया बड़ा ही उदासीन रहता है।
कांग्रेस प्रत्यासी आनन्द कौशिक ने आज अपने चुनाव प्रचार मे सुबह प्रात: पार्कों मे सैर करते हुए लोगों से मिलकर शुरू किया। आज आदर्श नगर, आर्य नगर, मिल्क प्लाँट रोड, यादव कॉलोनी, प्रेम नगर और अनाज मंडी मे छोटी छोटी नुक्कड़ सभाएं की जिनमे बल्लबगढ़ के मतदाताओं ने भारी बहुमत से साथ देने का वायदा किया और भाजपा को जड़ से उखाडने का भरोसा दिलाया। इस अवसर पर श्री कौशिक ने कहा कि उनका पूरा जीवन समाज की सेवा मे ही गुजरा है, उनके घर के दरवाजे आम लोगो के लिए हमेशा खुले हैं। जब वे फरीदाबाद विधानसभा के विधायक थे तो भी दिनरात पांच वर्ष लोगों की सेवा की और क्षेत्र के लोगों को मूलभूत सेवायें प्रदान की और रोजगार के साधन उपलब्ध करवायें ओर शिक्षा, स्वास्थ्य की सेवा का पूरा ध्यान रखा गया था। उन्होंने कहा कि वे स्वयं और बलजीत कौशिक जी ने अपना पूरा जीवन समाज के लिए समर्पित किया है, बल्लबगढ़ की कॉलोनियों के लिए उन्होंने तत्कालील चौटाला सरकार से मुकाबला किया और उन्हें टूटने से बचाया और लोगों की रक्षा के लिए लाठियां खाई और जेल भी गये थे।
श्री कौशिक के इस व्यवहार के कारण लोग उनके मुराद हो रहे हैं। इसके लिए लोगों द्वारा उन्हें तन, मन, धन से सहयोग देने का वायदा किया है।
इस अवसर पर उनके साथ बलजीत कौशिक, एल.एन. मित्तल, संजय सोलंकी, सुरेन्द्र प्रधान, योगेश अग्रवाल, बाबूराम कौशिक, नाजिम खान, विनोद कौशिक एडवोकेट, वेदपाल राणा, जयभगवान भारद्वाज, विकेश बेनीवाल शिक्षाविद्, देवेन्द्र दीक्षित, सुशांत गुप्ता शिक्षाविद्, सगीरन, शब्बीर खान,  आदि गणमान्य लोग विशेष रूप से मौजूद थे

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages