चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सीमा त्रिखा ने किया क्षेत्रका तूफान दौरा, मतदाताओं से की वोट की अपील

फरीदाबाद(abtaknews.com)19 अक्टूबर। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन शनिवार को बडखल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं निवर्तमान विधायक सीमा त्रिखा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी और प्रात:काल से चुनाव प्रचार की तय समय सीमा सायं 5 बजे तक विधानसभा क्षेत्र में तूफानी जनसंपर्क अभियान चलाकर मतदाताओं से अपने लिए वोट की अपील की।
सीमा त्रिखा ने आज सबसे पहले एनएच5 के फ्रूड गार्डन स्थित दरगाह हर सुरूई नाथ से चुनाव प्रचार का श्रीगणेश किया। इसके बाद शिवाजी पार्क बीके-केसी रोड, जैलदार ढाणी व नवला मोहल्ला, नवादा गांव, एनएच-4 न्यू क्र्वाटर मंदिर, गुरुद्वारा दरबार साहिब बीके चौक, अरावली विहार, सैनिक कालोनी तथा 5ई ब्लाक क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान जनसभाओं को संबोधित करते हुए सीमा त्रिखा ने कहा है कि भाजपा सरकार ने सबको साथ लेकर सबका विकास की नीति पर कार्य किया है। बिजली की समस्या हो या फिर जर्जर सडक़ें सभी समस्याओं को भाजपा सरकार ने दूर किया है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार जनता ने केंद्र में भारी बहुमत देकर नरेंद्र मोदी जैसा शक्तिशाली प्रधानमंत्री दिया है, उसी प्रकार प्रदेश के विकास के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के हाथ मजबूत करने के लिए भाजपा को वोट दें।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धारा-370 को हटाकर पूरे देश को एक करने का काम किया है। आज देश में केवल एक ही झंडा एक ही प्रधान होगा और जम्मू कश्मीर में शांति बहाली होगी तथा विकास होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को इतना कुछ दिया है कि सभी को उनके हाथ मजबूत करने के लिए विधानसभा चुनाव में भी भारी मतों से उन्हें विजयी बनाना है।
इस मौके पर उनके साथ महापौर सुमन बाला, पार्षद मनोज नासवा, नरेश गोसाईं, श्याम सुंदर कपूर, योगेश गोसाईं, लाजपत मेंहदीरत्ता, अनिल कुमार, राहुल पुंजानी, रवि पुंजानी, देशराज मेंहदीरत्ता, मदनलाल, नरेश गोसाईं, चंदर कपूर व पंकज ललवानी आदि विशेष रूप से उपस्थित रहे।

No comments

Powered by Blogger.