Wednesday, October 9, 2019

जनता ने दिया आर्शीवाद तो पृथला को बनाऊंगा विकासशील क्षेत्र : नयनपाल रावत

फरीदाबाद(Abtaknews.com)09 अक्तूबर। पृथला विधानसभा क्षेत्र के पंचायती उम्मीदवार नयनपाल रावत ने आज अपने चुनाव प्रचार अभियान के तहत गांव बाघौला, गदपुरी, पृथला, छपरौला, सहराला, भुजा, सिकंदरपुर, नंगला भीकू, दुधौला आमरु, मीरापुर, साहूपुर खुर्द आदि में जनसंपर्क करके लोगों से अपने लिए समर्थन मांगा।
इस दौरान गांव की मौजिज सरदारी ने नयनपाल रावत का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत कर उन्हें अपना खुला समर्थन देने का ऐलान किया। ग्रामीणों से समर्थन से उत्साहित नयनपाल रावत ने कहा कि आज क्षेत्र की मौजिज सरदारी ने जो उन्हें मान-सम्मान देने का काम किया है, उसके लिए वह और उनका परिवार ताउम्र पृथला क्षेत्र के ऋणी रहेंगे। उन्होंने कहा कि जब समाज एकत्रित हो जाता है तो उसके निर्णय को कोई नहीं नकार सकता और आज पृथला क्षेत्र की जनता ने उन्हें जनादेश सुनाते हुए उनके हेलीकॉप्टर को चंडीगढ़ भेजने का पूरा बंदोबस्त कर लिया है। रावत ने भावुक होते हुए कहा कि वह पिछले तीन चुनाव लगातार हार चुके है परंतु जिस प्रकार से समाज की छत्तीस बिरादरी उन्हें समर्थन कर रही है, ऐसा लगता है तीन हार की सारी कसर अबकि बार निकलने वाली है। उन्होंने कहा कि वह किसान के बेटे है और उनके साथ हुए धोखे व अन्याय को जनता ने देख लिया है, चंद पैसों के लालच में उनकी टिकट काटकर ऐसे उम्मीदवार को दे दी गई, जिसे क्षेत्र की जानकारी तक नहीं है।
उन्होंने कहा कि 90 विधानसभा क्षेत्रों में हुए सर्वे में मुख्यमंत्री के बाद दूसरे नंबर पर उनका नाम पॉपलर्टी में आया था परंतु उनकी अनदेखी करके टिकट किसी और को दे दिया। उन्होंने कहा कि टिकट कटने के बाद वह दो तीन दिन रोये, लेकिन मात्र 15 घण्टे बाद ही चंदावली में आई पृथला क्षेत्र की मौजिज सरदारी ने उन्हें पंचायती उम्मीदवार बनाने का निर्णय लिया और आर्शीवाद दिया। उन्होंने कहा कि यह चुनाव वह नहीं लड़ रहे बल्कि यह चुनाव पृथला क्षेत्र की जनता लड़ रही है और वह आज लोगों को यह विश्वास दिलाते है कि इस जनता के प्यार व आर्शीवाद का ऋण तो वह कभी उतार नहीं सकते, लेकिन यह वायदा जरुर करते है, वह और उनका परिवार पृथला क्षेत्र की सेवा में ताउम्र समर्पित रहेगा। उन्होंने कहा कि नेता कहते है कि चुनावों में मेरा इतना खर्च हो गया, ये हो गया परंतु मैं पहला ऐसा उम्मीदवार हूं, जिसका चुनाव में कोई खर्चा नहीं है, जनता अपने खर्च पर यह चुनाव लड़ रही है और उन्हें हर तरह से समर्थन भी दे रही है

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages