बीते 5 वर्षों में बडखल विधानसभा क्षेत्र से भय और भ्रष्टाचार का शासन खत्म हुआ: सीमा तिरखा

फरीदाबाद(Abtaknews.com)17 अक्टूबर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में जो कार्य हुए हैं वे अब तक किसी सरकार में नहीं हुए। उसी प्रकार प्रदेश में भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में जो विकास कार्य हुए हैं वे काबिले तारीफ है। 
यह बात बडखल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं निवर्ममान विधायक सीमा त्रिखा ने आज विधानसभा क्षेत्र में पड़ऩे वाले दो नंबर क्षेत्र के अनेक ब्लाकों में जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कही।
उन्होंने कहा कि बीते 5 वर्षों में बडखल विधानसभा क्षेत्र से भय और भ्रष्टाचार का शासन खत्म हुआ है और लोगों को अमन व शांति का सुशासन मिला है। इतने विकास कार्य हुए हैं कि पहले कभी नहीं हुए। उन्होंने कहा कि लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश मुख्यमंत्री मनोहर लाल के हाथ मजबूत करने के लिए विधानसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में मतदान करें। इस मौके पर लोगों ने उनका फूलमालाओं से स्वागत कर उन्हें विजयी बनाने का पूर्ण आश्वासन दिया। इस मौके पर उनके साथ पूर्व मंत्री ए.सी चौधरी, महापौर सुमन बाला, पार्षद मनोज नासवा व समाजसेवी सतनाम सिंह मंगल समेत अनेक गणमान्य व्यक्तियों ने जनता से भाजपा प्रत्याशी को फिर से विधानसभा पहुंचाने की अपील की।
इस अवसर पर योगेश गोसाईं, जयपाल महेंदीरत्ता,, अनिल कुमार, राहुल पुंजानी, रवि पुंंजानी, देशराज महेंदीरत्ता, मदनलाल, हरबंश गोसाईं, चंदा कपूर, पंकज ललवानी, यशपाल गुगलानी व सन्नी पुंजानी आदि ने सीमा त्रिखा का उनके क्षेत्र में पधारने पर भव्य स्वागत किया और उन्हें भारी वोटों से जिताने का आश्वासन दिया।

No comments

Powered by Blogger.