Friday, September 6, 2019

हरियाणा में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेसी नेताओ ने फरीदाबाद में भाजपा सरकार पर बोला हल्ला

फरीदाबाद(abtknews.com)06सितंबर,2019: हरियाणा में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने फरीदाबाद के सेक्टर 9 से लेकर सेक्टर 12 तक पदयात्रा निकालते हुए हरियाणा सरकार का विरोध किया साथ ही हरियाणा सरकार पर जमकर आरोप लगाए। हरियाणवी में बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ हरियाणा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर फरीदाबाद पहुंचे  इस दौरान उन्होंने सेक्टर 9 से लेकर सेक्टर 12 स्थित लघु सचिवालय तक पैदल मार्च निकालते हुए हरियाणा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की इस दौरान काफी संख्या में महिलाएं भी मौजूद रहे। 
कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष  अशोक तंवर  ने लघु सचिवालय के सामने बैठकर हरियाणा में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर अनशन करने की बात कही है उसने कहा कि हरियाणा में आए दिन अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। सरकार अपराध को रोकने के लिए कोई नई प्रयास नहीं कर रही जिससे अपराधियों के हौसले आए दिन बढ़ते जा रहे हैं। हरियाणा में हर दिन  किसी ना किसी की  हत्या या गैंग रेप की खबरें सामने आती रहती है। 
इतना ही नहीं जब मीडिया ने अशोक तवर से  हरियाणा कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि नए प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किए जाने पर वो खुश हैं और उन्हें उम्मीद है कि वह काम करने वाले कार्यकर्ताओं को साथ लेकर चलेंगे और यदि उनसे कोई राय मांगी जाएगी तो वह अच्छी राय देंगे। 

 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages