Wednesday, September 4, 2019

दुष्यंत चौटाला ने कानून व्यवस्था की बदतर स्थिति पर जताई गहरी चिंता, मुख्यमंत्री से मांगा जवाब


चंडीगढ़(Abtaknews.com)4 सितंबर,2019:जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने बढ़ते अपराधों और खराब होती कानून व्यवस्था पर चिंता जाहिर करते हुए राज्य सरकार की कड़ी आलोचना की है। चंडीगढ़ से जारी प्रेस विज्ञप्ति द्वारा दुष्यंत चौटाला ने बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश के गृह मंत्री एवं मुख्यमंत्री मनोहर लाल को जिम्मेदार ठहराया और उनसे बिगड़ी कानून व्यवस्था पर जवाब मांगा हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के हालात देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि मानो जैसे भाजपा सरकार व मुख्यमंत्री मनोहर प्रदेश को बदमाशों के हवाले करके सिर्फ वोट मांगने में व्यस्त है।
दुष्यंत चौटाला ने यमुनानगर जिले के रादौर हलके में इंसाफ न मिलने पर रेप पीड़िता द्वारा थाने में जहर खाकर आत्महत्या करने की घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए भाजपा सरकार से पूछा कि आज एक बेटी को बचाने के लिए कहां गए महिला थाने और कहां गया बेटी बेटी बचाओबेटी पढ़ाओ’ का नारा। उन्होंने कहा कि बेटी बचाओबेटी पढ़ाओ’ की बात करने वाली भाजपा सरकार को आज इतनी ही बेटियों की परवाह होती तो पिछले करीब पांच सालों में वो कानून व्यवस्था को सुधारतीना कि इस तरह भगवान भरोसे छोड़ती।
दुष्यंत चौटाला ने पिछले दिनों की कई अपराधिक घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि प्रदेश के गृह मंत्री एवं मुख्यमंत्री मनोहर लाल कानून व्यवस्था को लेकर ना पहले गंभीर थे और ना अब उनको कोई परवाह हैं। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में कहीं थाने में रेप पीड़िता की सुनवाई नहीं होने के कारण सुसाइड कर रही है तो कहीं बदमाश सरेआम अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है।
उन्होंने कहा कि अगर पिछले तीन-चार दिनों की अपराधिक घटनाओं का जिक्र किया जाए तो कैथल जिले के गुहला चीका में शहर की सबसे व्यस्त छोटी मंडी में एक कपड़े के शोरूम मालिक पर बाइक सवार तीन बदमाश फायरिंग कर देते है। इसी तरह इंद्री की अनाजमंडी में भी हथियारों से लैस बदमाश तीन दुकानों में हमला बोल कर सरेआम जमकर तोडफ़ोड़ करते है जैसे उन्हें किसी का खौफ ही ना हो।
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आज भजापा राज में बदमाश प्रदेश में बैखौफ घूम रहे है और प्रशासन पूरी तरह छुट्टियों पर है क्योंकि गृह मंत्री एवं मुख्यमंत्री मनोहर लाल अपनी चुनावी यात्रा में सिर्फ जनता को बरगलाने में मस्त है।
जेजेपी नेता ने कहा कि भाजपा राज में आज हरियाणा बदमाशों का अड्डा बना गया है। उन्होंने कहा कि अपराधों में बढ़ोत्तरी होने से प्रदेश के गृहमंत्री एवं मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जिम्मेदारी पर प्रश्न चिन्ह खड़ा होता है और जिसकी जवाबदेही उनकी बनती है। साथ ही उन्होंने कहा कि जिस भाजपा सरकार में बहन-बेटियां भी सुरक्षित नहीं,  हत्यारों को कोई भय नहीं ऐसी सरकार अपनी जवाबदेही से बच नहीं सकती है।
साथ ही दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भाजपा सरकार की बेपरवाही व प्रशासन की लापरवाही के चलते आज प्रदेश में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो चुके है कि वे सरेआम बड़े आराम से किसी भी अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे देते है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages