Sunday, September 8, 2019

पन्ना प्रमुख महासम्मेलन में शामिल होने के लिए पृथला से भाजपा नेता सोहनपाल छौंकर के सूरमा हुए रवाना

फरीदाबाद(abtaknews.com)08अगस्त,2019: रोहतक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विजय संकल्प रैली और पन्ना प्रमुख महासम्मेलन में भाग लेने के लिए पृथला विधानसभा के भाजपा नेता और संगठन में जिला महामंत्री सोहनपाल छोकर अपने समर्थकों के साथ कई बसों में रवाना हुए। इस अवसर पर सोहनपाल सिंह छोकर, कृष्णपाल गुर्जर और भाजपा जिंदाबाद के नारे लगे। 

इससे पहले सोहनपाल छोकर ने विधानसभा क्षेत्र में अलग अलग बूथों के पन्ना प्रमुखों से संपर्क किया और उन्हें नरेन्द्र मोदी की रैली के बारे में जानकारी दी। सोहनपाल ने कहा कि इस बार भाजपा ने हरियाणा में 75 पार का नारा दिया है इसलिए इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हमें कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए नरेन्द्र मोदी के भाषण को हमें जरूर सुनना चाहिए। सोहनपाल छोकर की बात पर गौर करते हुए विधानसभा क्षेत्रों के पन्ना प्रमुखों ने रोहतक जाने की तैयारी की और आज सभी लोग सोहनपाल के साथ रोहतक रवाना हुए। 

पृथला विधानसभा में भाजपा की टिकट के भावी उम्मीदवारों ने जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है। भाजपा जिला महामंत्री सोहनपाल छोकर ने भी अपनी पूरी ताकत झोंक दी है और वह गांव में घूम घूम कर के जनसंपर्क कर रहे हैं और अपने लिए समर्थन मांग रहे हैं। युवा भाजपा नेता सोहनपाल छोकर ने 6 सितंबर को पन्हेरा खुर्द गांव में जनसंपर्क किया और आगामी विधानसभा चुनाव में अपने लिए आशीर्वाद की मांग की,  गांव वालों ने भी उन्हें निराश नहीं किया और उनका भरपूर समर्थन करने का भरोसा दिया। 

गांव वालों से प्यार एवं आशीर्वाद पाकर सोहनपाल छोकर खुश हो गए और उन्होंने गांव वासियों का आभार जताया एवं अभिनंदन करते हुए कहा कि अगर मुझे आपकी सेवा करने का मौका मिला तो आपको निराश नहीं करूंगा और गांव की सभी समस्याओं का समाधान करवाऊंगा। 


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages