फरीदाबाद मे एनएसयूआई ने दिखाए मुख्यमंत्री मनोहरलाल को काले झंडे


फरीदाबाद(Abtaknews.com) एनएसयूआई फरीदाबाद के कार्यकर्ताओं एवं छात्रों ने रोष प्रकट करते हुए मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर को ओल्ड फरीदाबाद में काले झंडे दिखाए। दरअसल एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री को आमरण अनशन पर बैठे हुए आज तीसरा दिन है लेकिन खट्टर सरकार और जिला प्रशासन की तरफ से कोई भी छात्रों की सुध लेने नही पहुँचा है।
इस दौरान प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री ने बताया कि 7 प्रमुख माँगो को वो खुद आमरण अनशन बैठे हुए है और आज उन्हें तीसरा दिन है लेकिन खट्टर सरकार और जिला प्रशासन की तरफ से कोई भी नुमाइंदा कृष्ण अत्री औऱ उनके साथ बैठे हुए छात्रों की समस्या सुनने नही पहुँचा है। प्रशासन की अनदेखी को देखते हुए एनएसयूआई फरीदाबाद के पदाधिकारियों ने 27 अगस्त को जिला प्रशासन को काले झंडे दिखाने की चेतावनी भी दी थी लेकिन उसके बावजूद भी प्रशासन नही जागा और छात्रों से मिलने नही पहुँचा। इसी का विरोध करते हुए एनएसयूआई के पदाधिकारियों एवं छात्रों ने ओल्ड फरीदाबाद में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर को काले झंडे दिखाए।
कृष्ण अत्री ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर अभी भी खट्टर सरकार नही चेती तो एनएसयूआई इससे बड़ा कदम उठाने से भी पीछे नही हटेगी इसलिए समय रहते छात्रों की माँगो को पूरा करें।

No comments

Powered by Blogger.