Saturday, August 24, 2019

घर से बुलाकर ले गए दोस्त की चाकुओं से गोदकर हत्या,कल्पना चावला सिटी पार्क में मिला शव



बल्लभगढ़ / फरीदाबाद(Abtaknews.com) 24अगस्त,2019:घर से अपने दोस्त को बुलाकर बाद में उसकी चाकुओं से गोदकर कर दी गई हत्या। हत्या करने के बाद बदमाश शव को सिविल अस्पताल में स्कूटी पर छोड़ कर चले गए। हत्या करने के पीछे पैसे के लेनदेन को लेकर बात की जा रही है लेकिन पुलिस अधिकारी कह रहे हैं कि संदिग्ध आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ के बाद ही मालूम चल पाएगा कि हत्या के सही कारण क्या थे। फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल भिजवा दिया है जबकि आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
बल्लभगढ़ के सिविल अस्पताल में स्ट्रेचर पर लेटा हुआ यह मृतक जैन कॉलोनी निवासी विशाल है जिसकी कल रात उसके दोस्तों ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। हत्या करने से पहले हत्यारों ने मृतक विशाल के साथ एक फोटो खींचकर यह फोटो फेसबुक पर डाला और हत्या करने के बाद स्कूटी पर मृतक को दोनों बदमाश सिविल अस्पताल में छोड़ कर चले गए। मृतक की बुआ के लड़के की माने तो कल रात को मामा के लड़के विशाल की दो लोगों ने हत्या कर दी। हत्या से पहले दोनों युवक उसे घर से बुलाकर ले गए थे और बाद में हत्या करने के बाद उसके शव को सिविल अस्पताल में छोड़ कर चले गए।
घटना की जांच करने मौके पर पहुंचे बल्लभगढ़ एसीपी जयवीर राठी की माने तो मृतक का नाम विशाल है जो जैन कॉलोनी का रहने वाला है तथा उसकी उम्र करीब 19 साल है। एसीपी की माने तो अभी पूछताछ में यही मालूम चल सका है कि पैसे को लेन देन दोनों पक्षों के बीच चल रहा था और पैसे के लेनदेन को लेकर ही विशाल की चाकुओं से गोदकर हत्या की गई है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages