बवानीखेड़ा में इनेलो को झटका, हलका अध्यक्ष जेजेपी में शामिल

बवानीखेड़ा(abtaknews.com)27 अगस्त।बवानीखेड़ा विधानसभा में मंगलवार को जननायक जनता पार्टी को उस समय सफलता मिली जब इनेलो के एससी सेल के हलका प्रधान एवं जिला पार्षद संजय तिगड़ाना ने अपने समर्थकों सहित इनेलो छोड़कर जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की।हिसार के पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने उन्हें पार्टी का झंडा थमाया और कहा कि जेजेपी में जिला पार्षद संजय एवम उनके साथ आए सभी परिवारों को पूरा मान-सम्मान मिलेगा। जिला पार्षद के साथ रणबीर सिंहअनिल परमारकर्मदीपसत्यप्रकाशसंतलाल मास्टरकर्मबीरमहेश शर्मा के परिवारों ने भी जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की।
जिला पार्षद तिगड़ाना ने कहा कि जेजेपी-बसपा गठबंधन ही एकमात्र ऐसा गठबंधन है जो किसान कमेरे एवं गरीब लोगों की  आवाज  उठाता है और यही गठबंधन भाजपा को हराकर गरीब एवं कमरे लोगों की सरकार बना सकता है। उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर वह इनेलो छोड़कर जेजेपी में शामिल हो रहे हैं।इससे पूर्व जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने तिगड़ाना गांव स्थित संत गुरु रविदास के मंदिर में पहुँच कर शीश नवाया एवम देश-प्रदेश में खुशहाली की कामना की। जेजेपी नेता ने संविधान निर्माता डॉ भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर भी पुष्प अर्पित किए।
इस अवसर पर जेजेपी जिला अध्यक्ष विजय गोठड़ाबवानीखेड़ा हल्का अध्यक्ष जगदीश धनानाप्रेम चेयरमैनवैद्य रामसिंहअजीत तंवरसत्यपाल घुसकानीसूबेदार विजयपाल सिंहसतबीर घुसकानीसिद्धार्थ सहित जेजेपी के कई वरिष्ठ पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

No comments

Powered by Blogger.