Breaking

Sunday, August 11, 2019

रोहतक में सर छोटू राम जी को प्रणाम कर दुष्यंत चौटाला चले ‘जन चौपाल’ की ओर

रोहतक/फरीदाबाद(abtaknews.com)11 अगस्त,2019: जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने शनिवार सुबह सांपला स्थित रहबरे आज़म दीनबंधु चौधरी छोटूराम जी की प्रतिमा को नमन करके अपने जन चौपाल कार्यक्रम की शुरुआत की। इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने उनकी कर्मभूमी पर जाकर वहीं बैठकर नाश्ता किया और सर छोटू राम जी के जीवन से जुड़े कई किस्सों पर बुजुर्गों से चर्चा की।

इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने कहा कि किसानों के मसीहा चौधरी छोटूराम अक्सर कहा करते थे 'ए भोले किसान मेरी दो बात मान, बोलना ले सीख और दुश्मन को ले पहचान'। किसानों को यदि अपने हक लेने हैं तो उन्हें बोलना सीखना होगा और आज वह वक्त आ गया है। 

दुष्यंत ने कहा कि सरकार और प्रशासन के ढीले रवैए और काम नहीं करने की नीयत के कारण प्रदेश की आम जनता मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रही है। उन्होंने कहा कि जहां आज किसान फसलों के दाम न मिलने समेत अलग-अलग सरकार के तुगलकी फरमानों से परेशान है तो वहीं प्रदेश के युवा डिग्रियां लेकर बेरोजगार घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि फिर भी सरकार किसानों का भला करने व युवाओं को रोजगार देने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठा रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages