भाजपा नेता संजय कौशिक चेयरमैन के आवास पर पहुंचे वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर, चाय पर चर्चा

फरीदाबाद(abtaknews.com) 05 अगस्त,2019: भाजपा नेता संजय कौशिक चेयरमैन के आवास पर पहुंचे वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर ने चाय पर चर्चा कर भारतीय जनता पार्टी की नीति और रीति को जन जन तक पहुँचाने और आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर विचार मंथन किया। तिगांव विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के सदस्यता अभियान को तेज करने पर रणनीति बनाई।
सेक्टर 16 स्थित संजय कौशिक चेयरमैन के आवास पर वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर ने कौशिक को जुझारू और कर्मठ कार्यकर्त्ता बताया और उनके साथ मिलकर भाजपा पार्टी के सदस्यता अभियान को तेज करने की दिशा में कार्य तेज करने पर चर्चा की। तिगांव विधान सभा क्षेत्र की गति और प्रगति में दोनों मिलकर कार्य करेंगे और भाजपा पार्टी की नीतियों को घर घर तक पहुंचाएंगे। संजय कौशिक चेयरमैन ने कहा की देश के यशस्वी प्रधानमंत्री की तरह हरियाणा के लोकप्रिय मुख्यमंत्री मनोहर लाल को फिर से मुख़्यमंत्री बनाने और लक्ष्य 75 पार के लिए जमीनी स्तर कर पार्टी के लिए दिनरात कार्य करेंगे। आगामी विधानसभा चुनाव-2019 के लिए चर्चा करते हुए दोनों ने मिलकर तिगांव विधानसभा क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए संकल्प लिया।
इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर, प्रह्लाद शर्मा, सुधीर नागर, देवेंद्र चेयरमैन नीमका, योगेश कौशिक सहित अन्य पार्टी कार्यकर्त्ता मौजूद थे।  

No comments

Powered by Blogger.