Saturday, August 31, 2019

नगर निगम मुख्यालय पर 11 वे दिन भी सीवरमैन यूनियन फरीदाबाद का धरना जारी

फरीदाबाद(abtaknews.com)31 अगस्त,2019: सीवरमैन यूनियन फरीदाबाद अपनी विभिन्न मांगों को लेकर पिछले 11 दिनों से लगातार नगर निगम मुख्यालय पर धरना दे रहा है। कर्मचारियों को सम्बोधित करते हुए सीवरमैन यूनियन के प्रधान सुभाष फेटमार ने कहा कि सीवरमैन यूनियन शहर की बढ़ती आबादी को देखते हुए लगभग 1500 सीवरमैनों की भर्ती की मांग कर रहा है। लेकिन निगम प्रशासन व सरकार इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है। 
प्रधान सुभाष फेटमार ने कहा कि औद्योगिक शहर होने के चलते इसकी आबादी दिनों-दिन बढ़ती जा रही हैै। पिछले एक दशक में सीवर की लाईन का भी विस्तार हुआ हैै, लेकिन कर्मचारी की भर्ती नहीं हो रही है। साथ ही पुराने कर्मचारी रिटायर व सीवर कार्य करते समय हादसे का शिकार होकर अपनी जान गवां रहे है। मात्र कुछ ही सीवरमैन 40 वार्डों में रह गए है। जिन पर कार्यभार अत्याधिक बढ़ गया है।
श्री फेटमार ने कहा कि अगर आगामी 2 सितम्बर तक सीवरमैन यूनियन व निगमायुक्त अनीता यादव के बीच किसी भी तरह की वार्ता नहीं होती है तो वह आमरण अनशन पर बैठ जाएगें। जिसका जिम्मेदार नगर निगम प्रशासन होगा। आज के धरने की अध्यक्षता सीवरमैन यूनियन के नेता गुलाब चिण्डालिया ने की। जबकि मंच का संचालन राजेन्द्र बेनीवाल ने किया।इस अवसर पर सीवरमैन यूनियन के सचिव विनोद घरौड़ा, कैशियर प्रदीप चावरिया, सहसचिव प्रमोद भगवाना, प्रचार सचिव दिनेश कुमार, कार्यालय सचिव लीलेराम, आऊटसोर्सिंग के प्रधान सौराज, सचिव अनिल सहित अन्य सीवरमैन यूनियन के पदाधिकारी व सदस्यों ने भी धरने को सम्बोधित किया। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages