Wednesday, July 3, 2019

भाजपा सरकार नशे पर लगाम लगाने में नाकाम, जेजेपी की सरकार बनते ही लगाएंगे अंकुश; नैना चौटाला


चंडीगढ़,03 जुलाई,2019;प्रदेश में जननायक जनता पार्टी की सरकार बनने पर एक माह के भीतर बढ़ रहे हेरोइन (चिट्टे) के नशे को जड़मूल से खत्म कर देंगेआज प्रदेश चिट्टे के नशे की गिरफ्त में है व चिट्टे के नशे में पड़कर युवा पीढ़ी खत्म हो रही है। हालात यह है कि प्रदेश के दर्जनभर से ज्यादा जिलों में हेरोइन का नशा सरेआम बिक रहा हैलेकिन सरकार उस पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है। यह बात आज डबवाली की विधायक नैना सिंह चौटाला ने कही।विधायक नैना चौटाला ने कहा कि हेरोइन (चिट्टे) के नशे का फैलाव मौजूदा भाजपा सरकार की एक बड़ी नाकामी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के पिछले साढ़े चाल साल में ये नशा गांव-गांव तक पहुंचा है लेकिन सरकार का इस ओर कोई ध्यान नहीं है।
उन्होंने कहा कि सामाजिक संस्थाएं व युवा क्लब आए दिन आवाज उठा रहे है लेकिन सरकार व पुलिस प्रशासन के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही। विधायक नैना चौटाला ने कहा कि जेजेपी की सरकार बनने पर चिट्टे के नशे को पूर्णतया खत्म करेंगे। इसके साथ ही जो लोग नशे के आदी हो चुके है उनको भी नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कर नशा छुड़वाने के विशेष प्रबंध किया जाएगा।
इस मौके विधायक नैना चौटाला ने कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटने को कहा। विधायक ने कहा कि जेजेपी की सरकार बनने पर प्रदेश के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 प्रतिशत आरक्षण दिया जाएगाबुढापा पैंशन की उम्र कम करके पुरुषों की 58 साल व महिलाओं को 55 साल की उम्र से पैंशन दी जाएगी। इसके अलावा किसानों का कर्जा माफ समेत कई जनहित में काम किए जाएंगे।इस अवसर पर हलका प्रधान सर्वजीत मसीतांमहिला हलका प्रधान रुकमा सिहागराजबीरपूर्व सरपंच जगराज सिंहकुलदीप डवासअजैब पूर्व सरपंच दारेवालाराकेश कालुआनाउत्तम सिंहभगवाना गोदारापुनीत मसीतां आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages