Breaking

Monday, July 22, 2019

तिगांव विधानसभा में बोले आने वाला कल इनेलो का है ; अभय सिंह चौटाला

फरीदाबाद(abtaknews.com) 21जुलाई,2019: तिगांव विधानसभा में प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी द्वारा आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में हजारो की भीड़ ने इस बात को साबित कर किया आने वाला कल इनेलो का है। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व नेता प्रतिपक्ष अभय सिहं चौटाला उपस्थित थे।
अभय सिंह चौटाला ने उपस्थित जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ता किसी भी पार्टी का रीढ़ होता है और कार्यकर्ता का मान सम्मान ना किया जाये तो वह रूष्ट हो जाता है जिससे पार्टी को नुकसान होता है। उन्होंने कहा कि इण्डियन नेशनल लोकदल में सभी कार्यकर्ताओं को मान सम्मान मिला और सभी को सम्मान जिसके कारण आज भी इनेलो के साथ जुडने के लिए लोग लालायित है। 
श्री चौटाला ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों के लिए आप सभी कमर कस लो और इस बार कांग्रेस, भाजपा व अन्य दलों को आप ने दिखा देना हैकि इनेलो ही हमारी सुख दुख की साथी है और हम उसको इस बार विजयी बनाकर ही रहेेंगे। उन्होंने कहा कि आप एक बार सत्ता हमें सौंप दो आपके दुख दर्द दूर करने में किसी प्रकार की कमी नहीं छोडेंगे और यह बात आपको पहले भी पता है जब इनेलो का शासन काल था तो अधिकारी डरते थे और वह कार्यकर्ता की बात केा सुनते थे परतु आज तो अधिकारी स्वयं ही मुख्यमंत्री बने फिरते है ओर जनता को किसी प्रकार की तवज्जो नहीं दे रहे है। उन्होंने कहा कि भाजपा इस बात को भूल गयी है कि जनता की लाठी में आवाज नहीं होती है ओर इस आवाज को लाने के लिए आपको कार्यकर्ता का मान सम्मान करना चाहिए। 
इस अवसर पर आयोजक उमेश भाटी ने कहाकि वह अभय सिंह चौटाला का आभार जताते है कि उन्होंने अपना कीमती समय दिया और हम विश्वास दिलाते है कि तिगांव विधानसभा की सीट तो आपको देकर ही रहेंगे।
इस कार्यकर्ता सम्मेलन में जिलाध्यक्ष देवेन्द्र चौधरी, जीत ङ्क्षह डागर, हनुमान सिंह खिच्ची, ठाकुर दुर्गपाल, डा. ब्रहदत पदमश्री अवार्डी, हरदत्ता जांगडा, रेखा चौळान, सुरेश मोर, रामशरण रौतेला, बलवान चौधरी, जोगेन्द्र मलिक, डा. हेम शर्मा, पे्रम सिह धनखड,  रूपचंद लाम्बा, महेन्द्र रावत, पवन कुमार, सुंदर, जगङ्क्षह, विकास, सुभाष, विजय रावत,  लोकेश भदोरिया, दीपू चौहान मास्टर धीर सिंह, रूपेश भाटी, सतेन्द्र भाटी, कंवर पाल, स्वराज, ऋषि भाटी, श्याम सिंह, राजेश्, सुधीर भाटी, यदत्ता, देवेन्द्र तेंवतिया, बच्चू ङ्क्षह तेवतिया, धारा ङ्क्षह, नरेन्द्र अत्री, देवी लाम्बा, गगन सिसोदिया, मा. लाखन, संजय तंवर, नरेश डाग, धमेन्द्र कुमार, वमन लाल, अजय भडाना, केंसर डागर सहित अन्य पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओ ने भी अपने अपने विचार रखे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages