Breaking

Monday, July 8, 2019

फिर से भाजपा की सरकार आते ही आसमान छूने लगी महंगाई - दिग्विजय चौटाला


सिरसा/चंडीगढ़(abtaknews.com)8 जुलाई। नशे के खिलाफ राजनीतिक दल से जुड़े सभी नेता अपना डोप टेस्ट करवाएं, क्योंकि कुछ राजनीतिक दल के नेता स्वयं नशा करते है और नशे के खिलाफ अभियान में शामिल होकर आमजन को गुमराह कर रहे हैं। ये बात आज जननायक जनता पार्टी के युवा नेता दिग्विजय सिंह चौटाला ने डबवाली हलके का दौरा करते हुए कही। साथ ही उन्होंने कहा कि फिर से भाजपा की सरकार आते ही आज महंगाई आसमान छूने लगी है।
दिग्विजय चौटाला ने प्रदेश में बढ़ रहे नशे पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि आज तस्करों ने नशे को  शहर से लेकर गांव तक पहुंचा दिया है, जिससे शहर ही नहीं बल्कि ग्रामीण आंचल के युवा भी नशे की चपेट में आकर अपनी जिंदगी से खेल रहे हैं। उन्होंने नशे पर बोलते हुए दावा किया कि कुछ राजनीतिक दल के नेता स्वयं नशा करते है और नशे के खिलाफ अभियान में शामिल होकर आमजन को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने राजनीतिक दलों से जुडें सभी नेताओं को कहा कि वह अपना डोप टेस्ट करवाएं। उन्होंने कहा कि नशे के खिलाफ इस मुहिम में सबसे पहले वह खुद डोप टेस्ट करवाएंगे।
वहीं दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि देश में फिर से भाजपा सरकार बनते ही महंगाई की मार जनता पर पड़ने लगी है। उन्होंने कहा कि आज सरकार जनता का बिना सोचे समझे डीजल-पेट्रोल के दामों में बढ़ोतरी कर रही है, जिससे आम जन को महंगाई का अतिरिक्त बोझ झेलना पड़ रहा है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages